• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसे जवानों की कार्रवाई पर विश्वास नहीं: जयराम ठाकुर

शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसे मातृभूमि की रक्षा के लिए सीमाओं पर तैनात जवानों की कार्रवाई पर विश्वास नहीं है। मुख्यमंत्री आज मंडी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत त्राम्बली मोड़ क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के कई जवान शहीद हुए थे। उसके जवाब में सेना ने पाकिस्तान की भूमि पर आतंकवादी संगठन के अड्डों पर एयर स्ट्राइक किया, जिसमें कई आतंकवादी ढेर हुए।

इस कार्रवाई से पूरा देश गौरवान्वित हुआ, लेकिन कांग्रेस ने इस घटना को राजनीतिक करार दिया। कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एयर स्ट्राइक का सुबुत मांग रहे हैं, इससे देशवासियों एवं जवानों को काफी ठेस पहुंची है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस देशद्रोहियों को मजबूत और सेना की शक्तियों को कम करना चाहती है। यह कांग्रेस के घोषणा पत्र से स्पष्ट होता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में सेना और राष्ट्र को मजबूत करने के वादे किए हैं। इसके साथ ही गरीबों एवं आमजन के कल्याण के लिए ऐतिहासिक घोषणाएं की हैं। वहीं कांग्रेस ने ऐसा घोषणा पत्र जारी किया है जो राष्ट्र हित में नहीं है। ऐसे में जाहिर है कि कांग्रेस देशहित नहीं बल्कि सत्ता हासिल करना चाहती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress is such a party which does not believe in the action of the jawans deployed on borders to protect the motherland: Jayaram Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister jayaram thakur, congress party, action of the soldiers, do not believe, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved