• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एमवे ने न्यूट्रीलाइट ट्रेडिशनल हब्र्स की नई रेंज लाॅन्च की

Amway launches new range of NutriLite Traditional Hubs - Shimla News in Hindi

धर्मशाला। एमवे इंडिया ने न्यूट्रीलाइट मधुनाशिनी, शुंठी एवं त्वक और न्यूट्रीलाइट वसका, मुलेठी एवं सुरस के लॉन्च के साथ अपनी लोकप्रिय न्यूट्रीलाइट ट्रेडिशनल हब्र्स रेंज को और व्यापक बनाया। अपनी शारीरिक फिटनेस और युवा अपील के लिए जाने जाने वाले फरहान अख्तर न्यूट्रीलाइट के ब्रांड एंबेसडर हैं, जो सप्लीमेंटेशन के प्रति संयंत्र-आधारित दृष्टिकोण में 80 से अधिक वर्षों की मजबूत विरासत के साथ दुनिया में विटामिंस और डाइटरी सप्लीमेंट्स का नंबर 1 ब्रांड है।
एमवे इंडिया के सीईओ अंशु बुधराजा ने कहा कि एमवे न्यूट्रीलाइट ने खुद को विश्व स्तर पर विटामिन और डाइटरी सप्लीमेंट के बाजार में नेतृत्वकर्ता के रूप में स्थापित किया है। एमवे इंडिया के लिए एक मुख्य व्यवसाय की श्रेणी के तौर पर न्यूट्रीलाइट कंपनी के व्यवसाय राजस्व में 50 प्रतिशत से अधिक का योगदान देता है, जो कि 1,000 करोड़ रुपए से भी अधिक बैठता है। अपने सफल और निरंतर विकासोन्मुख ग्राफ के साथ-साथ श्रेणी की क्षमता सहित हम न्यूट्रिशन कैटेगरी को प्रासंगिक नवप्रवर्तनों के माध्यम से 2025 तक दुगना करने का लक्ष्य रखते हैं। न्यूट्रीलाइट ट्रेडिशनल हब्र्स (एनटीएच) रेंज एक ऐसी नई खोज है, जिसने अपने लॉन्च के बाद से अभूतपूर्व सफलता हासिल की है, और हम पोर्टफोलियो में संबंधित उत्पादों को बढ़ाकर इसे और मजबूत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amway launches new range of NutriLite Traditional Hubs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal pradesh, amway india, nutrilight, nutrilite traditional hubs, physical fitness, actor farhan akhtar, amway india ceo anshu budharaja, himachal pradesh news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved