• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुसूचित जाति एवं जनजाति के लोगों को मिल रहा अधिकार : आशीष शर्मा

Scheduled caste and tribe people are getting rights: Ashish Sharma - Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर। भारतीय जनता पार्टी हमीरपुर का अनुसूचित जनजाति प्रतिनिधियों का सम्मेलन हमीरपुर में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा हमीरपुर विधायक आशीष शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी और पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री ने शिरकत की। सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य जनजातीय क्षेत्रों में केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना था।

विधायक आशीष शर्मा ने भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन में कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि सभी का आशीर्वाद लेने का मौका इस कार्यक्रम में मिला। उन्होंने कहा कि महर्षि वाल्मीकि, संत रविदास, डॉ बीआर अम्बेडकर जैसी कई ऐसी शख्शियत रही हैं जिन्होंने पिछड़े वर्ग से आने के बावजूद अपने ज्ञान व हुनर का परचम लहराया।
अगर रामायण पढ़ने या सुनने को मिलती है तो वो वाल्मीकि जी के कारण संभव हुआ है। प्रभु श्री राम के वैभव, मर्यादा व सूर्यवंशी होने का पता वाल्मीकि जी की रामायण से चलता है। डॉ अम्बेडकर ने देश को संविधान दिया। जिस पर आज पूरा देश चल है। विधायक ने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जो सरकार चली है, वह काबिले तारीफ है।
मुख्यमंत्री बनने के बाद आज दिन तक मोदी ने कोई छुट्टी नहीं ली और देश सेवा में लगे हुए हैं। मेरा भी सौभाग्य है कि भाजपा परिवार में शामिल हुआ हूं। मोदी के नेतृत्व में विकास के यज्ञ में आहुति डालने का अवसर उन्हें भी मिला है। उन्होंने कहा कि जाति से नहीं इंसान कर्म से पहचाना जाता है। समाज का कल्याण तभी सम्भव है सब सभी एकजुट होकर आगे बढ़ें। समाज के वंचित और पिछड़े वर्ग को मुख्यधारा के साथ जोड़ना भाजपा का ध्येय है और यह काम लगातार जारी है।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में इस बार अनुराग ठाकुर को पांच लाख से अधिक मतों से विजयी बनाएंगे। अगर उनका इस्तीफा भी मंजूर होता है तो विधानसभा उपचुनाव भी साथ होंगे। जहां केंद्र में मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी वहीं प्रदेश में भी भाजपा सरकार आसीन होगी। उन्होंने सम्मेलन में पहुंचे सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Scheduled caste and tribe people are getting rights: Ashish Sharma
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hamirpur, scheduled tribe, bharatiya janata party, conference, mla, ashish sharma, state spokesperson, mahendra dharmani, former mla, vijay agnihotri, \r\n\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hamirpur news, hamirpur news in hindi, real time hamirpur city news, real time news, hamirpur news khas khabar, hamirpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved