• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लैब सहायकों ने एक बार फिर भरी हुंकार

Angered Lab assistants protested across state of Haryana - Jhajjar News in Hindi

झज्जर। प्रदेशभर में राजकीय लैब सहायकों का कार्यकाल खत्म किए जाने से नाराज लैब सहायक सड़कों पर आ गए हैं। सरकार के फैसले से नाराज लैब सहायकों ने झज्जर शहर में प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लैब सहायकों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनका कॉन्ट्रेक्ट 31 मई को समाप्त किया गया तो वह आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।

हरियाणा राजकीय लैब सहायक संघ के जिला प्रधान सतीश शर्मा का कहना है कि हाईकोर्ट ने उन्हें नई भर्ती तक यथास्थिति पदों पर रहने की अनुमति दी थी। लेकिन अब सरकार ने 31 मई को उनका कार्यकाल खत्म करने के लिए नोटिस निकाला है । जो बेहद गलत है। उन्होंने सरकार से उनका कार्यकाल बढ़ाने और 15000 वेतन फिक्स करने की मांग की है। साथ ही उनका यह भी कहना है कि अगर सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी तो वह आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Angered Lab assistants protested across state of Haryana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lab assistants, protested, haryana, angry, jhajjar, haryana state lab assistant association, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhajjar news, jhajjar news in hindi, real time jhajjar city news, real time news, jhajjar news khas khabar, jhajjar news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved