• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी ने भाजपा मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा किया, मामला गर्माया

Former President Mukherjee shared the stage with the Chief Minister, the matter got hot - Gurugram News in Hindi

गुरुग्राम। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने थिंक-टैंक फाउंडेशन के कई कार्यक्रमों को लॉन्च करने के लिए गुरुग्राम में गुरुवार को भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर के साथ मंच साझा किया। इससे पहले मुखर्जी के आरएसएस (आरएसएस) के कार्यक्रम में जाने से कांग्रेस पार्टी काफी असहज हो गई थी। इससे राजनीतिक क्षेत्र गरमा गया था। मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी रविवार को अपने थिंक-टैंक प्रणब मुखर्जी फाउंडेशन के कार्यक्रमों को प्रारंभ करने के लिए गुरुग्राम में मुख्यमंत्री खट्टर के साथ एक मंच पर देखे गए हैं। इसके बाद मामला राजनीतिक रूप लेकर गर्मा गया है।

आपको बताते दें कि दो दिन पहले खबर आई थी कि मुखर्जी ने इस इवेंट के लिए 15 सीनियर और जूनियर लेवल के आरएसएस कार्यकर्ताओं को भी बुलाया है। कुछ महीने पहले आरएसएस के एक कार्यक्रम में प्रणब मुखर्जी के जाने से कांग्रेस पार्टी काफी असहज हो गई थी। यहां तक कि प्रणब की बेटी शर्मिष्ठा भी इससे नाराज हो गई थी। कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं द्वारा नहीं जाने की सलाह के बाद भी प्रणब मुखर्जी संघ के कार्यक्रम में गए थे । उन्होंने देश, राष्ट्रवाद और देशभक्ति पर अपनी सही तरीके से बात रखी थी।

आरएसएस के सदस्यों ने उन्हें जमीनी स्तर पर हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन भी दिया था। इसके बाद में पूर्व राष्ट्रपति के कार्यालय की ओर से बयान जारी कर साफ कहा कि हरियाणा में प्रणब मुखर्जी फाउंडेशन आरएसएस के साथ मिलकर काम नहीं कर रहा है और नहीं आगे कोई योजना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former President Mukherjee shared the stage with the Chief Minister, the matter got hot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pranab mukherjee, bjp chief minister manohar khattar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved