• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरियाणा सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योगों में भी देश के अग्रणी राज्य है : विपुल गोयल

Haryana also the country leading state in micro, small and medium industries: Vipul Goel - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि बड़े उद्योगों के अलावा हरियाणा सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योगों में भी देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में है, प्रदेश की औद्योगिक सफलता की प्रशंसा हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल रोहतक में भी की है।

गोयल आज फरीदाबाद में सैक्टर-31, सैक्टर-59 तथा 4 बी में विभिन्न इन्फ्रास्ट्रक्चर डिवेलपमैंट तथा अपग्रेडेशन के निर्माण कार्यों की आधारशिला रखने के बाद फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उद्योगपतियों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में राज्य सरकार ने पूरे प्रदेश में समग्र विकास किया है। उसी का नतीजा है कि आज उद्योग व्यवसाय से लेकर शहर के गली कूचे और गांव-गांव में विकास की गाथा लिखी जा रही है। उन्होंने कहा कि कल रोहतक में संपन्न हुई विजय संकल्प रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने हरियाणा के औद्योगिक विकास जिक्र किया था जो कि हमारे प्रदेश के लिए गौरव की बात है।

उद्योग मंत्री ने उद्योग जगत से जुड़े लोगों द्वारा हार्दिक अभिनंदन किये जाने पर सभी का आभार व्यक्त किया एवं भरोसा दिलाया कि फरीदाबाद में औद्योगिक इकाइयों की प्रगति के लिए कहीं कोई रुकावट नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि औद्योगिक विकास आज समाज की सबसे बड़ी जरूरत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Haryana also the country leading state in micro, small and medium industries: Vipul Goel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: industries minister vipul goyal, haryana micro, small and medium industries, leading state, haryana news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved