• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

भाजपा अपने वादे पूरा करने में रही पूर्णतया असफल: तंवर

चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जींद उपचुनाव में एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने का आह्वान किया है। डॉ. तंवर ने आज जीटी रोड स्थित होटल कुबेर जिला सोनीपत में प्रदेश कांग्रेस के सभी विभागों एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों एवं अन्य कार्यकर्ताओं की जींद विधान सभा में बूथ स्तर पर ड्यूटियां सुनिश्चित की और चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तक अलॉट किए गए बूथ पर डट कर काम करने को कहा। इसी मामले में डॉ. तंवर तीन दिन पूर्व दिल्ली में प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों की एक बैठक बुलाकर उनकी भी जिम्मेवारी सुनिश्चित कर चुके हैं।

इस अवसर पर खट्टर सरकार को घेरते हुए डॉ. तंवर ने कहा कि भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जितने भी वादे किए थे वे सारे जुमले ही साबित हुए हैं। भाजपा ने झूठे वादों के बल पर हरियाणा की भोली-भाली जनता को ठगने का काम किया है और बीते साढ़े चार सालों में खट्टर सरकार ने अगर हरियाणा को कुछ दिया है तो वह है धोखा और विश्वासघात। भाजपा की निक्कमी सरकार ने हरियाणा को बर्बाद करके रख दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP fails to fulfill its promises: Ashok Tanwar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former mp dr ashok tanwar, jinde bypoll, bjp government, promises, fails, पूर्व सांसद डॉ अशोक तंवर, जींद उपचुनाव, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved