• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली और एनसीआर में आतंक का पर्याय बने दो इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

चडीगढ। हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने हत्या के मामले में फरार चल रहे एनसीआर दिल्ली और हरियाणा में आतंक का पर्याय बने 1,00,000 और 50,000 रुपये के दो ईनामी गैंगस्टरों को गिरफतार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है।
पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने को सूचना मिली की सुनील उर्फ लाला और राकेश उर्फ प्रधान निवासी नूना माजरा बहादुरगढ़ में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने झज्जर रोड आउटर बायपास पुल के नीचे से दोनों बदमाशों को काबू किया। दोनों बदमाश फिरौती और हत्या के मामले में सन 2017 से फरार चल रहे थे ।

प्रवक्ता ने बताया कि सुनील उर्फ लाला 1,00,000 का इनाम है और राकेश उर्फ प्रधान पर 50,000 इनाम रखा गया है। इन्होंने 2017 में युवा कांग्रेसी नेता मोनू जून की 36,00,000 रुपए फिरौती ना देने पर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद सुनील उर्फ लाला मृतक मोनू जून के भाई अंकित जून को जान से मारने की धमकी देता रहा है। इन दोनों पर पहले भी अपहरण हत्या का प्रयास फिरौती मांगना आर्म्स एक्ट के 8 मुकदमे दर्ज हैं ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi became synonymous with terror in NCR two prize gangster arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, delhi, ncr, gangster arrested, crime news in hindi, crime news, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved