• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रेप पीडिता से जबरन मिलने व डाक्टर को धमकाने पर हुडा के खिलाफ कार्रवाई होगी

Action against Hooda for getting rap from victim and threatening doctor - Ambala News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि चिकित्सकों की सहमति के बिना रेवाड़ी रेप पीडि़त लडक़ी से जबरदस्ती मिलने व डाक्टर्स को धमकाने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व करण दलाल पर कड़ा संज्ञान लिया जाएगा।
विज ने आज यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इस संबंध में जांच के पश्चात उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स द्वारा मना करने और यह बताने पर कि पीडि़त लडक़ी अभी बातचीत करने के लिए फिट नही है फिर भी भूपेन्द्र हुड्डा व करण दलाल अस्पताल में घुस कर लडक़ी से मिले हैं। यह न केवल प्रोटोकॉल के विपरित है बल्कि इन्होंने संबंधित चिकित्सकों को भी धमकाया है, जोकि अराजकता फैलाने का प्रयास है।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि डॉक्टर्स की अनुमति के बिना तो पुलिस एवं जांच टीम भी पीडित के ब्यान नहीं ले सकती है, फिर इन्होंने ऐसा करके सभी नियमों को ताक पर रखा है। इस संबंध में जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि एक पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा को यह पता होते हुए भी जानबूझ नियमों की अवहेलना की है जोकि सरासर गलत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Action against Hooda for getting rap from victim and threatening doctor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, ex cm huda, rap from victim, threatening doctor, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved