• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजरात में विजय रूपाणी सरकार का प्रदर्शन औसत से नीचे : एडीआर सर्वे

Vijay Rupani Government performance in Gujarat is below average: ADR survey - gandhinagar News in Hindi

नई दिल्ली। विजय रूपाणी के नेतृत्व वाली गुजरात सरकार का प्रदर्शन मतदाताओं की अधिकांश चिंताओं पर औसत से नीचे है। इन चिंताओं में बेरोजगारी, पेयजल और स्वास्थ्य देखभाल शामिल हैं।

एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स (एडीआर) की तरफ से शुक्रवार को जारी 'गुजरात सर्वे 2018' में कहा गया है कि सरकार ने कृषि को पानी मुहैया कराने, कृषि ऋण और ध्वनि प्रदूषण सहित अन्य मोचरे पर भी खराब प्रदर्शन किया है।

यह सर्वे अक्टूबर 2018 और दिसंबर 2018 के बीच किया गया था।

सर्वेक्षण के अनुसार, पूरे राज्य में मतदाताओं की प्रमुख चिंताओं में रोजगार अवसर (42.68 प्रतिशत), पेयजल (37.12 प्रतिशत), और स्वास्थ्य देखभाल (30.23 प्रतिशत) शामिल रहे।

सर्वेक्षण में कहा गया है कि ग्रामीण इलाकों में शीर्ष प्राथमिकता में कृषि के लिए जल उपलब्धता (46 प्रतिशत), कृषि ऋण उपलब्धता (45 प्रतिशत), और बीज व ऊर्वरक के लिए सब्सिडी (44 प्रतिशत) शामिल रहे, और इन सभी मोर्चो पर सरकार का प्रदर्शन औसत से नीचे रहा।

शहरी मतदाताओं के लिए यातायात समस्या (49 प्रतिशत), ध्वनि प्रदूषण (47 प्रतिशत) और रोजगार के अवसर (45 प्रतिशत) लगातार प्रमुख चिंता बने रहे, लेकिन राज्य सरकार ने इनपर भी कुछ खास नहीं किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vijay Rupani Government performance in Gujarat is below average: ADR survey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adr survey government performance vijay rupani gujarat गुजरात एडीआर सर्वे गुजरात सरकार का प्रदर्शन विजय रूपाणी सरकार सीएम गुजरात, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved