• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नवरात्रि के पहले दिन से फिर से खुलेगी स्टैच्यू ऑफ यूनिटी

Statue of Unity will reopen from the first day of Navratri - gandhinagar News in Hindi

गांधीनगर । दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' 6 महीने बाद फिर से 17 अक्टूबर से जनता के लिए खुलने जा रही है। यह दिन नवरात्रि के त्योहार का पहला दिन भी है। देश में प्रमुख पर्यटक आकर्षणों को फिर से खोलने के निर्णय के तहत सरदार सरोवर नर्मदा निगम लिमिटेड (एसएसएनएनएल) ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को जनता के लिए फिर से खोलने का फैसला किया है।
अधिकारियों ने पहले ही केवड़िया साइट के अन्य आकर्षणों जैसे जंगल सफारी, बच्चों के पार्क, एकता मॉल और अन्य जगहों को फिर से खोल दिया था। अधिकारियों के अनुसार इन सभी को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को फिर से खोलने के लिए कोविड-19 दिशानिर्देशों के सख्ती से पालन को सुनिश्चित करने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। सोशल डिस्टेंसिंग मानदंडों को पूरा करने के लिए यहां रोजाना केवल ढाई हजार आगंतुकों की संख्या ही सुनिश्चित की गई है, इसमें से भी केवल 500 आगंतुकों को ही 193 मीटर उंची गैलरी तक जाने की अनुमति होगी।

टिकट दो घंटे के स्लॉट में उपलब्ध होंगी और इन्हें अधिकृत टिकट वेबसाइट एसओयूटिकट डॉट इन से लिया जा सकेगा। टिकट खिड़कियों से टिकट जारी नहीं की जाएंगी।

आगंतुकों को सभी बुनियादी कोविड प्रोटोकॉल जैसे मास्क पहनना, हैंड सैनिटाइजेशन, सोशल डिस्टेंसिंग आदि का पालन करना अनिवार्य होगा।

बता दें कि 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केवड़िया साइट के दौरा करने की उम्मीद है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Statue of Unity will reopen from the first day of Navratri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: statue of unity, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved