• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुजरात विस. में हंगामा, कांग्रेसी नेता ने बीजेपी MLA को बेल्ट से पीटा

Ruckus in Gujarat Assembly: BJP, Congress MLAs exchange blows - Ahmedabad News in Hindi

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा में कांग्रेस और बीजेपी के विधायकों में जमकर हाथापाई हुई है। कांग्रेस के विधायक प्रताप दूधत ने बीजेपी विधायक जगदीश पांचाल को पहले थप्पड़ मारा और फिर बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। इसके जवाब में बीजेपी के विधायकों ने कांग्रेस के विधायक अमरीष डेर की पिटाई कर दी। घटना उस समय की है जब सदन के भीतर रेप के आरोपी आसाराम पर चर्चा हो रही थी। इसी दौरान कांग्रेस के विधायक इस पर सत्तापक्ष से अतिरिक्त समाव पूछना चाह रहे थे लेकिन बीजेपी विधायकों ने इसका विरोध किया।

इस बीच प्रश्नकाल समाप्त हो गया और कांग्रेस विधायक अपना आपा खो बैठे। उन्होंने सदन में अपनी कुर्सी छोड़ माइक से बीजेपी विधायक पर हमला कर दिया। विधानसभा में विधायकों ने एक-दूसरे पर बेल्ट से भी हमला किया। सदन में इस हाथापाई के बाद स्पीकर ने कांग्रेस के विधायक अमरीष डेर और विक्रम माडम को दिनभर के लिये सस्पेंड कर दिया है। हंगामे के दौरान विधानसभा चेयरमैन के घायल होने के बाद यह ऐक्शन लिया गया था।

कांग्रेस एमएलए के. वेंकट रेड्डी और एसए. संपथ कुमार को निष्कासित कर दिया गया, जबकि 11 अन्य विधायकों को मौजूदा बजट सत्र से निलंबित कर दिया गया। कांग्रेस विधायकों ने बजट सत्र की शुरुआत में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामा किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ruckus in Gujarat Assembly: BJP, Congress MLAs exchange blows
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat assembly, bjp, congress, mlas, asaram bapu case, congress legislator, pratap dudhat, bjp mla, jagdish panchal, assembly speaker, rajendra trivedi, amrish der\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved