• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शाह के बेटे का व्यापार बेतहाशा बढऩे पर मोदी चुप क्यों : राहुल

थराड (उत्तरी गुजरात)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए सवाल किया कि क्या मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से ‘डरकर’ उनके बेटे जय शाह की कंपनी की जबर्दस्त कमाई पर चुप हो गए हैं?
उत्तरी गुजरात में हुई चुनावी रैली में राहुल ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि मोदी देश को कांग्रेस मुक्त करने का दावा करते हैं, लेकिन वह अपने भाषणों में आधा समय विपक्षी दल कांग्रेस को देते हैं और बाकी समय खुद के बारे में बताते हैं।

राहुल गांधी ने कहा, ‘अमित शाह के बेटे जय शाह महज 50,000 रुपये की कंपनी को सिर्फ तीन महीने में 80 करोड़ की कंपनी बना देते हैं, लेकिन मोदी जो भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते हैं, वह अमित शाह से डरते हैं और इस बारे में एक शब्द भी नहीं बोलते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘‘आप उनके सभी भाषणों को गौर से सुनिए। वह भ्रष्टाचार के बारे में नहीं बोलते।’’

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के 15 लाख रुपये हर नागरिक के खाते में जमा करने के वादे को याद करते हुए भी उन पर बरसे और कहा कि 15 पैसे भी किसी के खाते में नहीं आए। कांग्रेस अध्यक्ष ने एक बार फिर मोदी सरकार को सूटबूट की सरकार होने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने सिर्फ उद्योगपतियों की जेब भरने का काम किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-rahul gandhi attack amit shah son jay shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi attack amit shah, jay shah, rahul gandhi, bjp president amit shah, gujarat assembly elections 2017, gujarat elections 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi

Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved