• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

रंगीन मिजाज के लिए मशहूर बाबा नित्यानंद आखिर कैसे पहुंचा दक्षिण अमेरिका?

अहमदाबाद। कर्नाटक में दुष्कर्म का मामला दर्ज होते ही रंगीन मिजाज स्वंयभू बाबा नित्यानंद छिपने के लिए इधर-उधर भाग रहा था। इसके बाद नित्यानंद पाप धोने के लिए एक बार कुंभ मेले में भी पहुंचा था। लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार को बाबा के दुष्कर्म के मामले में फंसने की भनक लग गई, लिहाजा 2018 के कुंभ मेले में उसे ठौर नहीं मिल पाया। इतना ही नहीं गुजरात पुलिस यह मानकर चल रही है कि आरोपी नित्यानंद दक्षिण अमेरिका के किसी शहर में मौजूद है! ऐसे में सवाल यह पैदा होता है कि क्या नित्यानंद सितंबर 2018 से पहले ही दक्षिण अमेरिका भाग चुका था? क्योंकि सितंबर 2018 में ही उसके पासपोर्ट का नवीनीकरण (रिन्यूवल) होना था, जोकि अभी तक नहीं हुआ है।

ये तमाम सनसनीखेज खुलासे अहमदाबाद पुलिस द्वारा की जा रही तफ्तीश में हो रहे हैं। उल्लेखनीय है कि बुधवार को नित्यानंद के अहमदाबाद आश्रम पर गुजरात पुलिस ने छापा मारा था। छापे के दौरान कुछ नाबालिग बच्चों को नित्यानंद की अनुयायी महिलाओं के कब्जे से मुक्त कराया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In Touch With Foreign Ministry, Agencies To Catch Nithyananda: Gujarat Police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nithyananda, gujarat police, nithyananda case, ahmedabad, ministry of external affairs, swami nithyananda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved