• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गौरव यात्रा: अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, पाटीदारों ने डाला ‘खलल’

अहमदाबाद। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को गुजरात के करमसद स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल के घर से गुजरात गौरव यात्रा की शुरुआत की। हालांकि, इस दौरान अमित शाह को पाटीदार युवाओं के विरोध का भी सामना करना पड़ा। करमसद में ही यात्रा की शुरुआत के बाद अमित शाह के भाषण के दौरान पाटीदार युवाओं खलल डाला और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पाटीदार आंदोलन से जुड़े युवाओं ने जय सरदार के नारे भी लगाए। अमित शाह के कार्यक्रम में हंगामा बढ़ता देख पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और नारेबाजी कर रहे युवाओं को वहां से खदेड़ दिया।

यात्रा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि यह सरदार पटेल की धरती है, जिन्होंने देश को एक करने और किसानों के हितों के लिए आवाज उठाई। तभी पाटीदार युवाओं ने हंगामा और नारेबाजी शुरू कर दी। अपने भाषण के दौरान अमित शाह ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। शाह ने कहा कि मोदी द्वारा विकसित किए गए गुजरात मॉडल को अब पूरे देश में लागू किया जा रहा है। यही गुजरात का गौरव है। पीएम मोदी की ओर से दिया गया भ्रष्टाचार मुक्त मॉडल ही गुजरात मॉडल है।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि वह हमारे विकास कार्यों का ब्योरा मांगते हैं। मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि पहले वह सरदार पटेल और गुजरात की तीन पीढिय़ों के साथ हुए अन्याय का हिसाब दें। शाह ने सरदार वल्लभ भाई पटेल को भारत रत्न देर से दिए जाने पर सवाल खड़े किए। उन्होंने साथ ही आरोप लगाया कि मोरारजी भाई के साथ भी अन्याय किया गया। इसके बाद कांग्रेस की तीसरी पीढ़ी सोनिया और राहुल ने नरेंद्र भाई और गुजरात के साथ अन्याय किया। कांग्रेस की ओर से सूबे के पूर्व सीएम रहे माधव सिंह सोलंकी का नाम लेते हुए शाह ने कहा कि उन्होंने किसानों और गुजरातियों पर गोलियां चलवाईं।

पीएम मोदी की जमकर तारीफ

अमित शाह ने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद राज्य में एम्स, बुलेट ट्रेन, नर्मदा परियोजना, राजकोट अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, आवासीय परियोजनाओं समेत कई बडी विकास परियोजनाओं को मंजूरी मिली है। अब दिल्ली और गुजरात दोनो जगह भाजपा का शासन होने से विकास डबल इंजन के जरिये हो रहा है।

नीतिन पटेल ने भी राहुल गांधी को घेरा

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-amit shah speech at gujarat gaurav yatra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp president, amit shah, patidar youth, gujarat gaurav yatra, congress vice president, rahul gandhi, gujarat deputy chief minister, nitin patel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved