• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गोवा के मंत्रियों को दशहरा के बाद अतिरिक्त विभाग होंगे आवंटित

Manohar Parrikar To Allot Additional Portfolios After Dussehra: Minister - Panaji News in Hindi

पणजी। स्वास्थ्य लाभ ले रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुआई वाले गठबंधन मंत्रिमंडल को अतिरिक्त विभाग दशहरा के बाद आवंटित करने की संभावना है। कई मंत्रियों के साथ-साथ नगरी नियोजन मंत्री विजय सरदेसाई ने भी नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में आग्नाशय कैंसर का इलाज करा रहे मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की है।

अस्पताल से निकलकर सरदेसाई ने बताया, "आज मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने हमें सूचित किया कि 19 अक्टूबर को दशहरा के बाद मंत्रियों को अतिरिक्त विभाग सौंपे जाएंगे।"

सरदेसाई ने यह भी कहा कि पर्रिकर प्रमुख विभाग अपने पास ही रखेंगे तथा फिलहाल उनके पास मौजूद कुछ अन्य विभागों को वे अन्य मंत्रियों को आवंटित कर देंगे। पार्टी सूत्रों ने कहा कि पर्रिकर के वित्त, गृह और सामान्य प्रशासन जैसे प्रमुख मंत्रालय खुद ही रखने की संभावना है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, "इस सूची में खनन, शिक्षा और नागरिक विमानन विभाग भी शामिल हो सकते हैं।"

गोवा में भाजपा की अगुआई वाली गठबंधन सरकार की बढ़ती आलोचना के बीच यह बैठक एम्स में की गई है। गोवा के मुख्यमंत्री के पिछले सात महीनों से गोवा, मुंबई, न्यूयार्क और अब नई दिल्ली में अस्पताल में रहने के कारण विपक्ष तथा जनता सरकार पर निष्क्रियता का आरोप लगा रही थी। कांग्रेस भी कई बार गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा के साथ बैठक में राज्य सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manohar Parrikar To Allot Additional Portfolios After Dussehra: Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manohar parrikar, goa cm, allot additional portfolios, dussehra, minister, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, panaji news, panaji news in hindi, real time panaji city news, real time news, panaji news khas khabar, panaji news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved