• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शरद यादव ने तोडी चुप्पी, कहा- बिहार की जनता ने इसलिए जनादेश नहीं दिया था

नई दिल्ली। बिहार में महागठबंधन टूटने से जेडीयू में भी कुछ नेता नीतीश कुमार से नाराज हैं। ज्ञातव्य है कि शरद यादव भी महागठबंधन टूटने से नाराज शरद यादव पहली बार मीडिया के सामने आए हैं। सोमवार को संसद के बाहर शरद यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार की जनता ने हमे बीजेपी के साथ आने के लिए जनादेश नही दिया था। शरद यादव ने कहा कि उन्हें महागठबंधन टूटने का अफसोस है। साथ ही उन्होंने कि बिहार में जो कुछ हुआ, वह उससे सहमत नहीं हैं। शरद यादव ने कहा कि जो परिस्थिति है, वह अप्रिय है। देश की, बिहार की 11 करोड जनता के लिए यह ठीक नहीं है। बिहार में हुए फैसले को शरद यादव ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया। ज्ञातव्य है कि बिहार में नीतीश कुमार ने आरजेडी और कांग्रेस का गठबंधन तोडकर बीजेपी के साथ सरकार बना ली है।

शरद यादव व कुछ अन्य नेता नीतीश के इस फैसले से नाराज हैं। शरद यादव के अलावा पार्टी के राज्यसभा सासंद अली अनवर भी नीतीश कुमार के फैसले से नाराज हैं। अली अनवर ने महागठबंधन टूटने को राष्ट्रीय आपदा बताया था। वहीं रविवार को सीपीआई के नेता डी राजा ने शरद यादव से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात भी की थी। ज्ञातव्य है कि डी राजा वामपंथी से पहले सीताराम येचुरी भी शरद यादव से मुलाकात कर चुके हैं। शरद यादव से मुलाकात के बाद डी राजा ने पत्रकारों से कहा था कि वह नीतीश कुमार के फैसले से खुश नहीं हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharad Yadav spoke against Nitish Kumar on break mahagathbandhan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rjd, sharad yadav, nitish kumar, mahagathbandhan, jdu, politics news in hindi, breaking news of politics in hindi, bihar latest news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved