• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल गांधी का बडा हमला,कालेधन को सफेद करने के लिए नोटबंदी की गई

Rahul Gandhi big statement, noteabandi for whitening black money - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि नोटबंदी का निर्णय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिया और जनता का पैसा उद्योगपतियों को दे दिया है। प्रधानमंत्री ने नोटबंदी, 15-20 उद्योगपतियों, जिन पर बैंक का कर्जा था। मोदी ने आम आदमी की जेब से पैसा निकाल कर सीधा इन उद्योगपतियों की जेब में डाला दिया है। राहुल ने आरोप लगाया कि यही था नोटबंदी का लक्ष्य।

गांधी गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। नोटबंदी से कालाधन गायब हो जाएगा, आतंकवाद खत्म हो जाएगा। क्या खत्म हो गया है। अब तो नोटबंदी के परिणाम भी आ गए हैं। साथ ही उन्होंने अपने मित्रों के काले धन को सफेद करने का काम किया।

राहुल गांधी ने कहा कि बैंकों में पूरा -पूरा पैसा जमा हो गया। नोटबंदी पर देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जवाब देना चाहिए। गांधी ने कहा अहमदाबाद जिला को-ऑपरेटिव बैंक, जिसके डायरेक्टर अमित शाह हैं उस बैंक ने 750 करोड़ रुपए पुराने नोट बदल दिए। कांग्रेस नेताओं पर अनिल अंबानी की ओर से कांग्रेस नेताओं पर किए गए मानहानि के मुकदमों पर कहा कि जिनते भी मानहानि के मुकदमे करने हैं कर लें, सच्चाई बदलने वाली नहीं है ।साथ ही कांग्रेस ने बताया कि आठ हजार करोड रुपए नए नोटों के प्रिंट करने पर खर्च, 15 लाख लोगों की नौकरियां गई, 100 लोगों की मौत हो गई और भारत के जीडीपी वृद्धि दर में 1.5 प्रतिशत की कमी हो गई।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi big statement, noteabandi for whitening black money
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, noteabandi, black money, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved