• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राफेल डील : रिलायंस ने दी सफाई, कहा- रक्षा मंत्रालय से नहीं मिला कॉन्ट्रैक्ट

नई दिल्ली। राफेल एयरक्राफ्ट डील को लेकर विपक्ष लगातार सरकार को घेर रहा है। राफेल एयरक्राफ्ट डील विवाद अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस को सामने आकर अपना पक्ष रखना पडा। इस मामले पर रिलायंस ने कहा है कि उसे कॉन्ट्रैक्ट डसॉल्ट से मिला, ना कि रक्षा मंत्रालय से। कंपनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, जानबूझकर लोगों को गुमराह करने और मुद्दे को भटकाने के लिए बेबुनियाद और गलत आरोप लगाए जा रह हैं।

रिलायंस डिफेंस लिमिटेड के सीईओ राजेश धींगरा ने कहा कि दो सरकारों की बीच हुई डील के मुताबिक सभी 36 एयरक्राफ्ट्स की आपूर्ति फ्लाई-वे कंडीशन में होनी है। इसका मतलब यह है कि उन्हें फ्रांस से डसॉल्ट के द्वारा निर्यात किया जाएगा और एचएएल या अन्य कोई भी प्रॉडक्शन एजेंसी नहीं हो सकती, क्योंकि एयरक्राफ्ट का प्रॉडक्शन भारत में नहीं होना है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rafale contract received from Dassault, not Defence Ministry, says Reliance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rafale contract, dassault, defence ministry, reliance, anil ambani reliance group, reliance group, anil ambani, rafale fighter aircraft deal, rafale fighter aircraft, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved