• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सचिन तेंदुलकर को नसीहत देने पर लोगों ने शरद पवार पर निकाली भड़ास

People fired on Sharad Pawar for advising Sachin Tendulkar - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) मुखिया शरद पवार ने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर को सोच समझकर बोलने की नसीहत दी तो सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे। उन्होंने शरद पवार को ही नसीहत देना शुरू कर दिया। लोगों ने शरद पवार के बयान को सचिन तेंदुलकर को धमकी देने जैसा बताया। इसी के साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने देश का नाम रोशन करने वाली सचिन तेंदुलकर की उपलब्धियों को शेयर करते हुए भी शरद पवार पर निशाना साधा। दरअसल, शरद पवार ने अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना के किसान आंदोलन के मसले पर ट्वीट करने के जवाब में सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा, उनके (भारतीय हस्तियों) द्वारा उठाए गए स्टैंड पर कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मैं सचिन (तेंदुलकर) को सलाह दूंगा कि वे किसी अन्य क्षेत्र के बारे में बोलते हुए सावधानी बरतें।

शरद पवार का बयान ट्विटर पर वायरल होते ही लोगों ने निशाना साधना शुरू किया। एक यूजर ने कहा, शरद पवार महाराष्ट्र में सत्ता में हैं। वहां वह राज्य के एक निवासी को खुले तौर पर बोलने के लिए धमकी दे रहे हैं। उनकी नजर में रिहाना की आलोचना करने वाले खलनायक हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, यहां तो भारत समर्थक रुख अपनाने के लिए सचिन तेंदुलकर को शरद पवार चेतावनी दे रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-People fired on Sharad Pawar for advising Sachin Tendulkar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, sharad pawar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved