• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हत्या के दोषियों को माला पहनाने पर जयंत सिन्हा ने खेद जताया

Jayant Sinha condoles regretting murder convicts - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने एक व्यक्ति को पीट पीटकर मार डालने के जुर्म में निचली अदालत द्वारा दोषी करार दिए गए मुजरिमों का स्वागत फूल माला पहनाकर करने पर बुधवार को खेद जताया।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, जयंत सिन्हा ने कहा, "मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि मामला (हत्या का) अदालत के विचाराधीन है। इस पर बात करना सही नहीं होगा। कानून अपना काम करेगा। हमने हमेशा दोषियों को सजा दिलाने और निर्दोषों को बचाने का काम किया है। अगर उन्हें (हत्या के दोषियों को) माला पहनाने से ऐसा संदेश गया है कि मैं कानून को अपने हाथ में लेकर कार्रवाई करने वालों का समर्थन करता हूं तो इसका मुझे खेद है।"

हार्वर्ड के पूर्व छात्र जयंत ने झारखंड के अपने निर्वाचन क्षेत्र हजारीबाग स्थित अपने आवास पर इन आठ दोषियों का स्वागत फूल माला पहनाकर किया था। ऊपरी अदालत ने इन सभी को जमानत पर छोड़ा है।

स्वागत की यह तस्वीर बड़े पैमाने पर आनलाइन साझा की गई और विपक्ष तथा जयंत सिन्हा के पिता व पूर्व भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने उनकी निंदा की। कांग्रेस ने जयंत के इस्तीफे की मांग की थी और कहा था कि इससे साफ हो गया है कि भाजपा ऐसे अपराधों के आरोपियों और दोषियों का परोक्ष समर्थन करती है।

एक फास्ट ट्रैक अदालत ने इन सभी आठों को मांस व्यापारी अलीमुद्दीन अंसारी की 29 जून को की गई हत्या में दोषी ठहराया था। अंसारी की हत्या भीड़ ने गोमांस ले जाने के शक में पीट पीटकर कर दी थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jayant Sinha condoles regretting murder convicts
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minister of aviation jayant sinha, sorry, murder convicts, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved