• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रेलिगेयर धोखाधड़ी मामला : 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजे गए रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर

नई दिल्ली। रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों मालविंदर-शिविंदर सिंह को रेलिगेयर धोखाधड़ी मामले में 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उनके अलावा कवि अरोड़ा, सुनील गोधवानी और सुनील सक्सेना को भी पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

हालांकि पुलिस ने 6 दिन की रिमांड मांगी थी। रेलिगेयर फिनवेस्ट कंपनी में 2397 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में शिविंदर-मलविंदर और अन्य आरोपियों को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने आज कोर्ट में पेश किया। दिल्ली पुलिस के लुकआउट नोटिस पर मलविंदर को गुरुवार को लुधियाना पुलिस ने हिरासत में लिया था।

ईओडब्ल्यू की टीम उन्हें दिल्ली लेकर आई। दूसरे भाई शिविंदर सिंह को भी गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। यह कार्रवाई रेलिगेयर फिनवेस्ट कंपनी की शिकायत पर की गई। शिविंदर-मालविंदर पर रकम की हेराफेरी के आरोप हैं। ईओडब्ल्यू ने कवि, सुनील और अनिल को भी गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ex-Ranbaxy Promoters Shivinder and Malvinder Singh Sent To 4-Day Police Custody In Fraud Case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ex-ranbaxy promoters shivinder, malvinder singh, 4-day police custody, fraud case, fortis, eow, delhi high court, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved