• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CM केजरीवाल की पहल! दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों में शांति लाएंगे मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे

नई दिल्ली। उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फैली हिंसा को शांत करने का काम अब यहां के मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे करेंगे। मंदिर और मस्जिद के लाउडस्पीकर पर शांति की अपील की जाएगी। आगजनी और जबरदस्त हिंसा में झुलस रहे उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में शांति की यह पहल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की है।

केजरीवाल ने इसके अलावा उपद्रवियों के दिल्ली में घुसने की आशंका जताते हुए दिल्ली पुलिस से दिल्ली की सीमाओं को सील करने का आग्रह किया है। हिंसा व आगजनी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने मंगलवार सुबह अपने आवास पर एक विशेष बैठक बुलाई, जिसमें हिंसाग्रस्त क्षेत्रों के सभी विधायक, दिल्ली के मुख्य सचिव व कई वरिष्ठ आईएएस अधिकारी शामिल हुए। बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव दिल्ली पुलिस आयुक्त से बात कर हिंसाग्रस्त इलाकों में पुलिस संख्या बढ़ाने को कहेंगे।

साथ ही पुलिस आयुक्त से कहा जाएगा कि हिंसाग्रस्त इलाकों में तैनात पुलिसकर्मियों को शांति बहाली के लिए कार्रवाई का अधिकार दिया जाए। केजरीवाल ने कहा कि हिंसा की मौजूदा स्थिति में मंदिर और मस्जिदों से सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जाए। हमने स्थानीय स्तर पर अमन कमेटी की बैठक करने को कहा है, जिसमें सभी धर्मों के लोग और स्थानीय विधायक शामिल हों।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM arvind kejriwal initiative, religious places will help to control violence in delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm arvind kejriwal, religious places, violence in delhi, delhi, arvind kejriwal, temple, mosque, gurudwara, caa, police, nrc, npr, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved