• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BSNL ने कर्मचारियों के लिए पेश की VRS योजना, इस तारीख तक खुला है विकल्प

नई दिल्ली। सरकारी दूरसंचार कंपनी भारत संचार नगर लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने कर्मचारियों के लिए स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना (वीआरएस) पेश की है। बीएसएनएल ने अपने सर्कल प्रमुखों को सभी अधिकारियों तक इस स्कीम को पहुंचाने के लिए कहा है। कंपनी ने अपने सर्कल प्रमुखों से बातचीत में कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल के निर्णय के अनुपालन में और दूरसंचार विभाग (डीओटी) द्वारा अवगत कराया गया है कि बीएसएनएल स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति योजना-2019 सभी अधिकारियों को प्रसारित की जा रही है।

कर्मचारियों को विकल्प के रूप इस स्कीम को चुनने के लिए आमंत्रित किया गया है। बीएसएनएल ने कहा, स्कीम के तहत स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति पाने के विकल्प चार नवंबर से तीन दिसंबर तक खुले रहेंगे और इस योजना के तहत स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति की प्रभावी तिथि 31 जनवरी 2020 होगी। बीएसएनएल ने अपने सर्कल अधिकारियों को इस योजना का प्रचार करने का निर्देश दिया है, ताकि भारी संख्या में कर्मचारी सेवानिवृत्ति का विकल्प चुनकर कंपनी में निर्धारित समय सीमा के अंदर इस स्कीम का लाभ उठा सकें।

सभी सर्कल को ओपन हाउस सेशन आयोजित करने हैं, ताकि कर्मचारियों को इस योजना के बारे में अधिकतम जानकारी प्रदान की जा सके। माना जा रहा है कि इससे वे अपने रिटायरमेंट के निर्णय के बारे में गंभीरता से सोच सकेंगे। इसके अलावा स्कीम की मुख्य विशेषताओं को उजागर करने के लिए बिलबोर्ड की भी व्यवस्था की जानी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BSNL offers VRS Scheme for employees, know...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsnl, vrs scheme, bharat sanchar nigam limited, voluntary retirement scheme, dot, ravi shankar prasad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved