• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जेटली ने केजरीवाल पर ठोका एक और 10 करोड का मानहानि का केस

नई दिल्ली। केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अरविंद केजरीवाल पर एक और मानहानि का केस दर्ज किया है। अरविंद केजरीवाल पर अरुण जेटली ने 10 करोड रुपए के मानहानि का केस दर्ज किया है। गौरतलब है कि अरुण जेटल ने पहले से एक मानहानि का केस केजरीवाल पर किया हुआ है। अब अरुण जेटली ने केजरीवाल और आप पार्टी के अन्य चार नेताओं के खिलाफ नया मानहानि का केस दायर किया है। अरुण जेटली ने यह मानहानि का केस अरविंद केजरीवाल की ओर से केस लड रहे वकील राम जेठमलानी की जिरह के दौरान जेटली को अपशब्द कहे जाने के मामले में किया गया है। कोर्ट के संयुक्त रजिस्ट्रार के सामने अरुण जेटली का क्रास-इक्जामिनेशन करते हुए राम जेठमलानी ने धोखेबाज शब्द का प्रयोग किया था।

ज्ञातव्य है कि राघव चड्ढा की एक अपील पर सुनवाई के दौरान अरुण जेटली के वकीलों ने यह मामला उठाया। राम जेठमलानी की कोर्ट में अरुण जेटली पर की गई कई टिप्पणियों को निंदात्मक करार दिया। इस तरह की टिप्पणी करने पर कोर्ट ने भी कहा कि अगर इस प्रकार की भाषा का प्रयोग करने के लिए अरविंद केजरीवाल की ओर से कहा गया है तब इस मामले में बहस को आगे लेने जाने का कोई फायदा नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Arun Jaitley again sues Arvind Kejriwal for Rs 10 crore after Ram Jethmalani calls him a crook
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arun jaitley, arvind kejriwal, sueson arvind kejriwal for rs 10 cr, ram jethmalani, jethmalani call jaitely crook, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved