• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गैर-भाजपा वोटों को बांटने के लिए आप, तृणमूल गोवा में चुनाव लड़ रहे हैं: चिदंबरम

AAP, Trinamool fighting elections in Goa to divide non-BJP votes: Chidambaram - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) और तृणमूल कांग्रेस गोवा में विपक्ष के वोट को बांटने और भाजपा की मदद करने के लिए चुनाव लड़ रही है। गोवा में कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक पी. चिदंबरम ने कहा कि लोग या तो भाजपा या सत्ता परिवर्तन के लिए वोट दे रहे हैं।

चिदंबरम ने एक बयान में कहा, "मेरा आकलन है कि आप (और टीएमसी) गोवा में केवल गैर-भाजपा वोटों में सेंध लगाएगा और इसकी पुष्टि अरविंद केजरीवाल ने की है। गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है।"

"जो लोग शासन बदलना चाहते हैं (10 साल के कुशासन के बाद) वे कांग्रेस को वोट देंगे। जो चाहते हैं कि शासन जारी रहे, वे भाजपा को वोट देंगे। गोवा में मतदाता के सामने चुनाव स्पष्ट है। क्या आप एक शासन चाहते हैं बदलें या नहीं? मैं गोवा के मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे सत्ता परिवर्तन के लिए वोट करें और कांग्रेस को वोट दें।"

गोवा में कांग्रेस को भाजपा से आगे रहने की कोशिश में कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि तृणमूल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी राज्य में पुरानी पार्टी का खेल खराब कर रही है।

कांग्रेस एक मजबूत चेहरा पेश करने की कोशिश कर रही है और राजनीतिक हलकों में अटकलों के बावजूद तृणमूल के साथ किसी भी गठबंधन की बातचीत से इनकार किया है। कांग्रेस के रुख से बौखलाकर तृणमूल ने कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है।

तृणमूल नेता महुआ मोइत्रा ने कहा, "तृणमूल कहती रही है कि वे गठबंधन के लिए तैयार हैं, लेकिन कांग्रेस सम्राट की तरह स्वीकार करने और व्यवहार करने को तैयार नहीं है। गोवा में भाजपा को हराना समय की मांग है। कोई भी बड़ा नहीं है। एआईटीसी अंतिम मील चलने से नहीं शर्माएगा और न ही दोहराएगा।"

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी गोवा में आगामी चुनाव के लिए चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के साथ बातचीत कर रही है, उसके बाद दोनों दलों के बीच गठबंधन की अटकलें तेज हो गई हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AAP, Trinamool fighting elections in Goa to divide non-BJP votes: Chidambaram
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: p chidambaram, non-bjp vote sharing, aap, trinamool, goa elections, goa elections 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved