• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

राहुल, सोनिया खुद जमानत पर, बांट रहे ईमानदारी का प्रमाणपत्र : मोदी

बिलासपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को नोटबंदी पर उनसे सवाल पूछने को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी मां सोनिया गांधी खुद जमानत पर हैं लेकिन दूसरों को ईमानदारी का प्रमाणपत्र बांट रहे हैं। मोदी ने एक चुनावी जनसभा में कहा, "जो मां-बेटे रुपयों की हेरा-फेरी पर जमानत पर हैं, वो मुझे प्रमाणपत्र दे रहे हैं और मुझसे नोटबंदी के फायदे के बारे में पूछ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो जमानत पर हैं, वे ईमानदारी के प्रमाणपत्र बांट रहे हैं। नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल को जमानत मिली हुई है।

राहुल गांधी ने नोटबंदी के फायदों को लेकर मोदी से सवाल किया था और प्रधानमंत्री पर मुद्दे को लेकर चुप रहने का आरोप लगाया था। कांग्रेस अध्यक्ष और संप्रग अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा, "नोटबंदी के कारण ही तीन लाख फर्जी कंपनियां बंद हो गईं। यह नोटबंदी का ही नतीजा था कि आपकी कंपनी (नेशनल हेराल्ड) पकड़ी गई और आपको जमानत मांगनी पड़ी।" नोटबंदी के फायदे गिनाते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मैंने इतनी सड़कें कैसे बनाईं, घरों तक बिजली कैसे पहुंचाई और रेलवे की बुनियादी सुविधाओं को बेहतर कैसे बनाया। मैं उन्हें बताता हूं कि नोटबंदी से पहले पैसा बिस्तरों और अल्मारियों में छिपा दिया जाता था। लेकिन, नोटबंदी के बाद सारा पैसा बाहर आ गया और उस पैसे से विकास की सभी परियोजनाएं चल रही हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Narendra Modi did Zubani attack on Rahul Gandhi and Sonia Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narendra modi, zubani, attack, rahul gandhi, sonia gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bilaspur news, bilaspur news in hindi, real time bilaspur city news, real time news, bilaspur news khas khabar, bilaspur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved