• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में जदयू नेता हत्या मामले में 3 गिरफ्तार, विपक्ष ने सरकार से पूछे सवाल

3 arrested in JDU leader murder case in Bihar, opposition asked questions to the government - Samastipur News in Hindi

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर में जनता दल (युनाइटेड) नेता खलील आलम रिजवी की हत्या मामले में पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पीट-पीटकर हत्या करने की बात बताई जा रही है।

पुलिस ने अकबरपुर फकीराना गांव के एक पोल्ट्री फॉर्म से अधजली हालत में खलील का शव बरामद किया था। बताया जाता है कि 17 फरवरी को खलील का अपहरण कर लिया गया था और एक दिन बाद उसका शव बरामद किया गया था।

इस बीच मृतक के भाई ने मुसरीघरारी थाना में अपहरण से संबंधित एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इसके बाद ही सोशल मीडिया पर हो रहे एक वीडियो वायरल में इस मामले को मॉब लिचिंग के रूप में दिखाया जा रहा है। इस संबंध में वायरल वीडियो में एक व्यक्ति कैमरे पर यह कहते हुए दिखाई दे रहा है कि हिंसक लोगों ने रिजवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है।

हालांकि, आईएएनएस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई। समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक हृदयकांत ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि इस मामले में पांच में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक हृदयकांत ने यह भी कहा कि वायरल वीडियो की भी जांच की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस के प्रारंभिक जांच में हत्या का यह मामला पैसे के लेन-देन का सामने आया था, जिसके आधार पर पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही थी।

इधर, इस घटना को लेकर विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर और इससे संबंधित समाचार पत्र में प्रकाशित समाचार की कटिंग पोस्ट करते हुए लिखा, बिहार की राजग सरकार में कानून व्यवस्था पूर्णत: समाप्त हो चुकी है। गाय के नाम पर मुस्लिम युवक जो स्वयं जदयू का नेता था उसे पीट कर, जिंदा जलाकर दफना दिया गया। नीतीश जी बताएं, बिहार में लगातार ऐसी घटनाएं क्यों हो रही हैं? लोग कानून को हाथ में क्यों ले रहे हैं?

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-3 arrested in JDU leader murder case in Bihar, opposition asked questions to the government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, jdu leader murder case, 3 arrested, opposition asked questions to the government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, samastipur news, samastipur news in hindi, real time samastipur city news, real time news, samastipur news khas khabar, samastipur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved