• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लालू का नीतीश पर वार, भ्रष्टाचार से भी ज्यादा खतरनाक राजनीतिक लालच

पटना। बिहार में 20 महीने बाद नीतीश कुमार के महागठबंधन तोडऩे के कारण सत्ता से बेदखल हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रासद ने यहां बुधवार को कहा कि राजनीतिक लालच भ्रष्टाचार से भी ज्यादा खतरनाक है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि असली जनता दल शरद यादव के साथ है। उन्होंने यह भी कहा, मुझे पता चला है कि कुछ लोगों को निर्देश है कि गुरुवार (10 अगस्त) को जब शरद यादव यहां आएं, तो उन पर बोतल का पानी और अंडा चलाना है।

नीतीश के जद (यू) को जनता दल की बी टीम बताते हुए लालू ने कहा, जनता दल और कांग्रेस के साथ हमारा गठबंधन जारी रहेगा। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा के साथ जद (यू) की बी टीम है। पटना में संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने नीतीश को एकबार फिर पलटूराम बताते हुए कहा, राजनीतिक लालच भ्रष्टाचार से भी ज्यादा खतरनाक है। इसी लालच में नीतीश ने चार बार पलटी मारी और दूसरे को उपदेश देते फिर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lalu attack on Nitish, Political greed is more dangerous than corruption
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lalu attack on nitish, political greed, more dangerous, corruption, bihar chief minister, nitish kumar, lalu prasad yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved