• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शर्मिला ने टीआरएस की तुलना तालिबान से की

Sharmila compares TRS with Taliban - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद । वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) की नेता वाई.एस. शर्मिला ने गुरुवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की तुलना तालिबान से कर दी। उन्होंने कहा कि टीआरएस में काम करने वाले तालिबान जैसे हैं। शर्मिला ने राजभवन में राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन से मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बयान दिया।

शर्मिला को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था जब वह एक दिन पहले यानी सोमवार को वारंगल जिले में टीआरएस कार्यकर्ताओं द्वारा उनके काफिले पर किए गए हमले में क्षतिग्रस्त हुई कार से मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास की ओर जा रही थीं। इस दौरान पुलिस शर्मिला के साथ कार को थाने ले आई थी।

शर्मिला की गिरफ्तारी के तरीके पर भी राज्यपाल ने नाराजगी जताई थी। शर्मिला ने राज्यपाल को धन्यवाद देते हुए राज्यपाल से हस्तक्षेप करने और गृह मंत्रालय और डीजीपी कार्यालय से रिपोर्ट मांगने का आग्रह किया। राज्यपाल को सौंपे गए अभ्यावेदन में, उन्होंने आरोप लगाया कि टीआरएस सरकार विरोध में उठने वाले हाथों को रौंद रही है, और निराशा में चीखने वाली आवाजों का गला घोंट रही है।

शर्मिला ने वारंगल जिले में अपने काफिले पर हुए हमले के बारे में कहा, यह शांतिपूर्वक चल रही पदयात्रा में तोड़फोड़ और राज्य प्रायोजित घुसपैठ का स्पष्ट मामला था। हमारी बस जलकर खाक हो गई थी और हम सौभाग्य से जिंदा बच गए। हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बर्बरता से पीटा गया और पुलिस ने बाद में हमारी शिकायत को भी स्वीकार नहीं किया।

इस मामले के अनियंत्रित होने पर पुलिस मूकदर्शक बनी रही। चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने मुझे हिरासत में लिया और गिरफ्तार कर लिया और मुझे हैदराबाद ले आए, लेकिन हमलावरों को छोड़ दिया गया। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन ने आरोप लगाया कि अगले दिन जब वह उन्हें बस दिखाने के लिए मुख्यमंत्री आवास जा रही थीं, मुझे रोक दिया गया और बर्बर अंदाज में मेरी कार को क्रेन से उठा लिया गया, मैं कार के अंदर ही बैठी थी।

उन्होंने कहा, मेरी साल भर की पदयात्रा के दौरान, मुझे नियमित रूप से टीआरएस के वरिष्ठ मंत्रियों द्वारा सेक्सिस्ट और अपमानजनक टिप्पणियों के साथ निशाना बनाया गया। यह टीआरएस शासन के तहत तेलंगाना में मामलों की स्थिति को दर्शाता है। शर्मिला ने राज्यपाल से कहा कि उनके कार्यकर्ताओं को खतरा है और उनकी पदयात्रा पर हमले जारी हैं।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि तेलंगाना में अनुबंधों के नाम पर हजारों करोड़ रुपये की हेराफेरी की जा रही है। शर्मिला ने आरोप लगाया कि केसीआर परिवार भारत में सबसे अमीर है। कविता दिल्ली शराब घोटाले में शामिल हैं। कविता और केटीआर के घरों पर छापे से सैकड़ों करोड़ रुपये मिलेंगे।

उन्होंने आंध्राइट कहने के लिए टीआरएस पर निशाना साधा। उन्होंने उन्हें याद दिलाया कि मंत्री केटीआर की पत्नी भी आंध्र से हैं। जब आप अपनी पत्नी का सम्मान करते हैं, तो आपको मेरा भी सम्मान करना चाहिए।

शर्मिला ने याद दिलाया कि उनका जन्म और पालन-पोषण तेलंगाना में हुआ है। उन्होंने कहा, मैंने यहां पढ़ाई की और यहां शादी की। मेरा अतीत यहां है और मेरा भविष्य यहां है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharmila compares TRS with Taliban
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ysr telangana party, ys sharmila, sharmila compares trs with taliban, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved