• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नया चैनल दिखाएगा मसालेदार मनोरंजक फिल्में, लांचिंग डेट तय

ZEEL to launch new Hindi movie channel Zee Bollywood on 31 August - Television News in Hindi

मुंबई। नए मनोरंजक चैनल जी बॉलीवुड को मसाला बॉलीवुड फिल्मों के प्रशंसकों को ध्यान में रखकर लांच किया जा रहा है, जो लार्जर दैन लाइफ अभिव्यक्तियों और मारक संवादों से भरपूर फिल्में देखना पसंद करते हैं। जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जेईईईएल) के अधिकारियों ने बताया कि जी बॉलीवुड को 31 अगस्त को लांच किया जा रहा है, जो इस तरह के चैनल की जरूरत को पूरा करेगा।

जेईईईएल के मुख्य विपणन अधिकारी प्रत्यूष अग्रवाल ने एक बयान में कहा कि विशेष रूप से हिंदी फिल्म खंड में दर्शक का दिमाग विभिन्न प्रकार के सिनेमा की तलाश करता है, जबकि उसका दिल मसाला बॉलीवुड के लिए उत्सुक रहता है! इसलिए, हम आए जी बॉलीवुड के विचार के साथ आए हैं.. जो नए प्रकार की यथार्थवादी फिल्मों और डब की गई फिल्मों से अलग हटकर फिल्में दिखाएगा।

इस चैनल पर दिखाई जाने वाली मुख्य फिल्मों में चेन्नई एक्सप्रेस, जब मी मेट, फिर हेराफेरी, हाउसफुल, वेलकम, अग्निपथ, जोश, लगान, जुदाई और राजा हिंदुस्तानी शामिल है। अधिकारियों के मुताबिक, यह प्लेटफार्म बॉलीवुड की उन फिल्मों को समर्पित है जो आम आदमी को उत्साहित करती है। जी हिंदी मूवीज क्लस्टर के व्यापार प्रमुख रुचिर तिवारी ने बताया कि यह चैनल ऐसी फिल्मों का प्रदर्शन करेगा जिसमें अपरिष्कृत भावनाओं, प्रचंड ड्राम, शक्तिशाली एक्शन और भव्य, ग्लैमरस पैमाने पर दिए गए भावपूर्ण संगीत का मिश्रण होगा।

तिवारी ने कहा, हालांकि, हाल के दिनों में नए जमाने की यथार्थवादी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है और ऐसी फिल्में कम बन रही है। ऐसे में हिंदी फिल्मों के दर्शक इस शैली की फिल्मों के लिए बेकरार हैं, यह चैनल इस जरूरत को पूरा करेगा।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ZEEL to launch new Hindi movie channel Zee Bollywood on 31 August
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: zeel, new hindi movie channel, zee bollywood, 31 august, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved