• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'संजोग' में अपनी भूमिका निभाने के लिए रजनीश दुग्गल ने पढ़ी किताबें

Rajniesh Duggall read books for playing his part in Sanjog - Television News in Hindi

मुंबई । टीवी और फिल्म अभिनेता रजनीश दुग्गल ने कहा कि उन्होंने काम्या पंजाबी और शेफाली शर्मा की मुख्य भूमिकाओं वाले दैनिक शो 'संजोग' में अपने कैरेक्टर को शानदर तरीके से निभाने के लिए उन्होंने बहुत सारी किताबें पढ़ी। अभिनेता ने कहा, "जब मुझे 'संजोग' की पेशकश की गई, तो मैंने राजीव के चरित्र को गहराई से समझने का फैसला किया क्योंकि वह मुझसे बहुत अलग है। जबकि कुछ अभिनेता अपने चरित्र में आने और कुछ नया सीखने के लिए फिल्में और वीडियो देखना पसंद करते हैं। मैंने ऐन रैंड की 'द फाउंटेनहेड' और अमीश त्रिपाठी की 'रावण: एनिमी ऑफ आर्यावर्त' जैसी किताबें पढ़ना शुरू किया।"

42 वर्षीय अभिनेता ने '1920' से बॉलीवुड में प्रवेश किया और वह 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 5 के विजेता रहे।

रजनीश ने उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने स्क्रीन पर अपनी भूमिका को चित्रित करने के लिए पुस्तक के विभिन्न पात्रों से प्रेरणा ली।

आगे अभिनेता ने कहा, "'द फाउंटेनहेड' में, प्रमुख चरित्र बहुत जिद्दी, मजबूत-नेतृत्व वाला है और मानदंडों के खिलाफ जाता है, जो मुझे अपने चरित्र को चित्रित करने और उससे बारीकियों को विकसित करने में मदद करता है। दूसरी ओर, पुस्तक के कुछ पात्र रावण: आर्यावर्त का दुश्मन बहुत दिलचस्प है और वे मेरे चरित्र की ग्रे छाया को चित्रित करने में मेरी मदद करते हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह व्यक्तित्वों का एक अद्भुत मिश्रण है। इस प्रकार, मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक मेरे प्रदर्शन को पसंद कर रहे हैं और शो और मेरे चरित्र पर अपना प्यार बरसाना जारी रखेंगे।"

'संजोग' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajniesh Duggall read books for playing his part in Sanjog
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajniesh duggall, sanjog, rajniesh duggall read books for playing his part in sanjog, kamya panjabi, shefali sharma, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved