• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'रंजू की बेटियां' की शूटिंग के दौरान हीट स्ट्रोक से बचीं दीपशिखा

How Deepshikha Nagpal avoids heat stroke during Ranju Ki Betiyaan shoot - Television News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल फिलहाल सिलवासा में टेलीविजन शो 'रंजू की बेटियां' की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने सेट पर भीषण गर्मी के बीच शूटिंग करने के अपने अनुभव को साझा किया और यह भी बताया कि किस तरह से वह हीट स्ट्रोक से बची रहीं। दीपशिखा कहती हैं, "गर्मी से हम बेहाल थे। हर सीन के बाद मैं अपने कमरे में भाग जा रही थी ताकि मैं हीट स्ट्रोक से बची रहूं। शो के एक अहम ²श्य, जहां मेरे और अयूब (खान) के किरदार गुड्डू जी के बीच लड़ाई हो रही थी, उस दौरान हम 40 डिग्री तापमान पर शूटिंग कर रहे थे। यह ²श्य मेरे लिए काफी मुश्किल था क्योंकि मुझे चीखना-चिल्लाना था। मुझे याद है कि शाम को शूटिंग खत्म करने के बाद मैं लगभग बेहोश हो गई थी क्योंकि ज्वेलरी के साथ मेरा लुक इसमें काफी हेवी था और स्किन में भी जलन हो रही थी।"

वह आगे यह भी कहती हैं, "एक कलाकार की जिंदगी उतनी ग्लैमरस नहीं होती है, जितनी कि यह लगती है। लेकिन यह मेरे काम का हिस्सा है और मैं अपने रास्ते आने वाली हर चुनौती से लड़ूंगी। मुझे अपने काम को लेकर बहुत जुनून है।"

दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में दीपशिखा, ललिता का किरदार निभा रही हैं, जो एक ग्रेशेड वाला किरदार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-How Deepshikha Nagpal avoids heat stroke during Ranju Ki Betiyaan shoot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deepshikha nagpal, heat stroke, ranju ki betiyaan, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved