• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनुपमा के एपिसोड में आएगा ट्विस्ट, अनुपमा के लिए अनुज तोड़ देगा श्रुति से सगाई

here will be a twist in Anupamas episode, Anuj will break his engagement with Shruti for Anupama - Television News in Hindi

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' ने अपनी दिलचस्प कहानी से सभी का ध्यान खींचा है। शो के हर एक एपिसोड्स को फैंस का प्यार मिला है। हाल के एपिसोड में हमने अनु को टीटू और डिंपी की शादी के लिए भारत आते देखा। अनुज और आध्या भी शादी के लिए भारत आए। अनुज चाहता है कि आध्या को अपनी मां के लिए प्यार का एहसास हो। इस बात से श्रुति को जलन हो रही है और उसने आध्या को अनु और अनुज पर नजर रखने के लिए कहा है।


हाल के एपिसोड में हमने ये भी देखा कि अनुज और अनु करीब आ रहे हैं, जब अनुज ने अनु से ये कबूल करते हुए सुना कि वह उससे प्यार करती है। वह उसके साथ रहना चाहता है लेकिन उसे ये भी एहसास होता है कि उसकी श्रुति से सगाई हो चुकी है। अनु और अनुज को ये भी पता चलता है कि कॉकरोच घटना के पीछे मिस्टर गुलाटी और राहुल थे और वे पूरे शाह परिवार को बताते हैं जिससे वे सदमे में आ जाते हैं।

अनु अपने परिवार के सामने बेगुनाह साबित हो गई है लेकिन अनु की असली बेगुनाही अमेरिका में साबित होगी। अनुज ने श्रुति को इसकी जानकारी दी और ये भी कहा कि वह उस शख्स से बात करना चाहती है जिसने अनु के बारे में शिकायत की थी। वह उस शख्स से पूछना चाहती है कि उसे शिकायत करने की इतनी जल्दी क्यों थी। ये सुनकर श्रुति टेंशन में आ गईं।

राजन शाही के टीवी सीरियल 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति ने ही उस शख्स से अनुपमा की शिकायत करने के लिए कहा था। अब श्रुति को डर होगा कि कहीं अनुज को इसका पता न चल जाए और इसलिए वह इंडिया आ जाएगी। फिर वह अनुज को टीटू और डिंपी के उसी मंडप में उससे शादी करने के लिए मजबूर करेगी। लेकिन शो में असली ट्विस्ट तब आएगा जब अनुज उसे बताएगा कि वह अनु से प्यार करता है और श्रुति से अपनी सगाई तोड़ देगा। वह अनु को अपनी लाइफ में वापस लाने का फैसला करेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-here will be a twist in Anupamas episode, Anuj will break his engagement with Shruti for Anupama
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: here will be a twist in anupamas episode, anuj will break his engagement with shruti for anupama, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved