• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कर्टनी कार्दशियां कराना चाहती हैं अपने भांजे को ब्रेस्टफीड

Kourtney Kardashian confesses her desire to breastfeed her nephew - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस । रियलिटी टीवी स्टार कर्टनी कार्दशियां अपनी बहन ख्लोए कार्दशियां के बेटे की देखभाल करना चाहती हैं। उन्होंने बहन ख्लोए कार्दशियन के सामने विचित्र स्वीकारोक्ति की, जिनका पूर्व ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ उनका बिना नाम वाला बेटा है। जिन्हें हुलु के 'द कार्दशियन' के सीजन दो के अंतिम एपिसोड में उन्होंने चीट किया था।

ख्लोए प्रतिक्रिया देते हैं, "हे भगवान, कोर्ट, चलो शांत हो जाएं।"

फीमेलफिर्स डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, कैमरे को अभी भी परिवार के सबसे छोटे सदस्य की फिल्म बनानी हैं, लेकिन कहा जाता है कि वह जोड़ी के 35 वर्षीय भाई रॉब की तरह दिखता है।

67 वर्षीय क्रिस जेनर ने अपने पोते का भी सुझाव दिया है, जो सरोगेट के माध्यम से पैदा हुआ था, उसका नाम उनके बेटे के नाम पर रखा जाए।

वह कहती है, "रोब के बारे में क्या ख्याल है? रोब कार्दशियन थॉम्पसन के बारे में क्या ख्याल है, और फिर उसे रोब कार्दशियन कहें।"

38 वर्षीय ख्लोए की बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन के साथ चार साल की बेटी ट्रू भी है। कॉर्टनी की ब्रेस्टफीडिंग की इच्छा उनके आईबीएफ उपचार के बाद आती है।

जबकि वह अपने पति ट्रैविस बार्कर के साथ एक बच्चा पैदा करने की इच्छुक है, 43 वर्षीय रियलिटी स्टार ने प्रजनन उपचार के लिए "पुशड" महसूस किया और अब वह स्थिति के बारे में पहले से अधिक दार्शनिक है।

उन्होंने कहा, "मैं एक ऐसी जगह पर पहुंच गई जहां मुझे बस लगा, जैसे, वास्तव में मेरे और ट्रैविस के साथ समय कितना सही था। मुझे लगता है - सही मायने में - जैसे अगर यह होना है, तो यह हो जाएगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kourtney Kardashian confesses her desire to breastfeed her nephew
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kourtney kardashian, breastfeed, nephew, kourtney kardashian confesses her desire to breastfeed her nephew, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved