• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुझे अपना अंतिम नाम रखने के लिए लड़ना पड़ा: क्रिस्टीना एगुइलेरा

Christina Aguilera: I had to fight to keep my last name - Hollywood News in Hindi


(18:18) लॉस एंजेलिस । गायिका क्रिस्टीना एगुइलेरा को अपने करियर के लिए अपना उपनाम रखने के लिए संघर्ष करना पड़ा, लेकिन मंच के नाम के अन्य सुझावों को अस्वीकार कर दिया क्योंकि उन्हें अपनी मिश्रित विरासत पर "गर्व" है।

उन्होंने कहा, "कुछ ऐसा है जिसे मैं वास्तव में मूर्त रूप देती हूं और समझती हूं कि, आप जानते हैं, यह एक ऐसा नाम है जिसे इस व्यवसाय में आने वाले कई मौकों पर मुझसे दूर करने की कोशिश की गई है। यह हर किसी के लिए उच्चारण करना सबसे आसान नाम नहीं है। मैं उन बुरे नामों को दोहराना पसंद नहीं करती जो मेरे हो सकते थे।"

रिपोर्ट फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके के अनुसार, 'जिन्नी इन ए बॉटल' हिटमेकर ने बताया कि उन्होंने अपने जन्म का उपनाम रखने पर जोर दिया क्योंकि उन्हें अपनी मिश्रित विरासत पर "गर्व" है और उन्हें अपने उपनाम को अपने नवीनतम एल्बम का शीर्षक बनाने के लिए प्रेरित थी - जिसे स्पेनिश में रिकॉर्ड किया गया है - एक "पूर्ण चक्र" पल बनाने के तरीके के रूप में।

उन्होंने बिलबोर्ड से कहा, "लेकिन मैं नहीं की तरह थी, मैं एगुइलेरा हूं, मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं कहां से आई हूं। मेरे पिता इक्वाडोर से हैं। यह प्रामाणिकता है और यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।"

इस बीच, एगुइलेरा पिछले आठ वर्षों से मैथ्यू रटलर से जुड़ी हुई है - लेकिन प्यार करने वाले जोड़े को अभी भी शादी करने की कोई जल्दी नहीं है।

एक सूत्र ने कहा, "फिलहाल शादी की कोई योजना नहीं है। (क्रिस्टीना) और मैट जैसे हैं वैसे ही खुश हैं। वे उन जोड़ों में से एक हैं जिन्हें एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए किसी दस्तावेज की आवश्यकता नहीं है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Christina Aguilera: I had to fight to keep my last name
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: christina aguilera, christina aguilera i had to fight to keep my last name, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved