• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इससे घटिया क्या हो सकता है, अर्चना का मजाक उड़ाने पर बोले प्रशंसक

What could be worse than this, fans said after making fun of Archana - Bollywood News in Hindi

कपिल शर्मा का शो इन दिनो नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार को प्रसारित हो रहा है। 13 कड़ियों वाला यह शो थोड़ा बहुत विवादित होता जा रहा है। इस शो के अब तक कई एपिसोड आ चुके हैं। शो को लेकर दर्शक काफी उत्साहित थे क्योंकि छह साल के बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आई। इस बार कपिल के शो पर फराह खान और अनिल कपूर बतौर गेस्ट चार चांद लगाएंगे। आगामी एपिसोड के कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं। ऐसे में शो का एक क्लिप सामने आया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों ने अपना आपा खो दिया है।


'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में फराह खान, अर्चना पूरन सिंह की हंसी को लेकर उनकी नकल उतारती नजर आ रही हैं। प्रोमो की शुरुआत में अनिल कपूर कहते हैं कि फराह, कपिल के शो में अर्चना की सीट के लिए ऑडिशन देने वाली हैं। अनिल कपूर ने कहा, 'हमें देखना होगा कि अर्चना या फराह में से कौन बेहतर है।' इसके बाद अनिल कुछ बोलते उससे पहले ही फराह, अर्चना की नकल उतारते हुए जोर-जोर से हंसने लगती हैं। अनिल ने कहा "बहुत अच्छा, बहुत अच्छा"। फराह की मिमिक्री ने कपिल शर्मा को भी हैरान कर दिया।

फराह खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फराह की मिमिक्री ने जहां कई लोगों को खूब हंसाया, वहीं दर्शकों का एक वर्ग इससे निराश भी हुआ। इस पर कमेंट कर कई यूजर्स ने इसे शर्मनाक बताया है। एक ने कमेंट कर लिखा, 'सुपर क्रिंज।' एक दूसरा लिखता है, 'इस ग्रेट इंडियन कपिल शो में हंसने लायक कुछ भी नहीं है, यह सिर्फ घटिया है।' ऐसे कई और कमेंट इस वीडियो पर आए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-What could be worse than this, fans said after making fun of Archana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: what could be worse than this, fans said after making fun of archana, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved