• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

इस फिल्म ने हमेशा के लिए बदल दी विद्या बालन की जिंदगी

मुंबई। बॉलीवुड में जब साइज जीरो जोर पकड़ रहा था, तब अभिनेत्री विद्या बालन ने मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में अपने सुडौल फिगर से पारंपरिक बॉलीवुड हीरोइन के लुक के चलन को तोड़ दिया था।

फिल्म ने रविवार को सात साल पूरे कर लिए, जिसपर विद्या भावुक हो गईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक हृदयस्पर्शी पोस्ट लिखा और कहा कि फिल्म ने हमेशा के लिए उनकी जिंदगी बदल दी। विद्या ने फिल्म में अडल्ट फिल्म स्टार सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था।

39 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘‘सात साल पहले दो दिसंबर, 2011, को द ‘डर्टी पिक्चर रिलीज हुई थी और इसने हमेशा के लिए मेरी जिंदगी बदल दी। लेकिन जब भी लोग मुझसे पूछते हैं कि आपने यह कैसे किया, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं क्या कहूं। शायद इसलिए, क्योंकि मिलन ने इसे मेरे लिए आसान बना दिया था...उन्होंने मुझे इससे बाहर निकाला और मैं बस यही चाहती थी कि सिल्क के साथ ‘न्याय’ करूं और जो विश्वास एकता कपूर (निर्माता) और मिलन ने मुझमें दिखाया है, उसपर खरी उतरूं।’’

उन्होंने ‘पंछी की तरह आजाद महसूस’ कराने के लिए मिलन का धन्यवाद किया और 1990 के हिट सिटकॉम ‘हम पांच’ और फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में उन्हें काम करने का अवसर देने के लिए एकता कपूर को भी धन्यवाद दिया।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The Dirty Picture changed my life forever, says Vidya Balan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the dirty picture, vidya balan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved