• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सफलता ने मुझे अपनी सीमाओं को आगे बढ़ने के लिए चिंतित और आत्मसंतुष्ट बिल्कुल नहीं किया: शेफाली शाह

Success made me anxious to push my limits and not complacent at all: Shefali Shah - Bollywood News in Hindi

मुंबई। उन्होंने हर मौके पर अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज कराई है। चाहे वह नीरज घायवान की लघु 'जूस' में पितृसत्ता को तोड़ना हो, 'दिल धड़कने दो' में प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टारों की 'माँ' की भूमिका निभानी हो, फिल्म 'वक्त द रेस अगेंस्ट टाइम' हो, चाहे वह इंटरनेशनल एमी अवार्डस जीतने वाली वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' में डीसीपी वर्तिका चतुवेर्दी हो और हाल ही में रिलीज हुई एंथोलॉजी 'अजीब दास्तान'। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह ने यह सब बहुत अच्छे से निभाया है। अभिनेत्री का कहना है कि दर्शकों का प्यार उन्हें एक कलाकार के रूप में खुद को फिर से खोजने के लिए प्रेरित करता है और कभी भी आत्मसंतुष्ट नहीं होती है।

शेफाली ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि सफलता ने मुझे और अधिक चिंतित कर दिया, खुद को संदेह में डाल लिया कि क्या मैं और अधिक देने में सक्षम हूं ? यह मुझे हमेशा गतिशील बनाए रखता है। शायद यही वजह है कि सफलता ने मुझे कभी संतुष्ट नहीं किया। मैं इसके लिए सम्मानित हूं, दर्शकों से मुझे जो प्यार मिलता है, लेकिन अब मुझे पता है कि जब भी वे (दर्शक) मुझे देखते हैं तो वे कुछ बड़ी उम्मीद करते हैं। हाल के दिनों में, हर स्क्रिप्ट, हर किरदार जिसका मैं हिस्सा हूं, एक दूसरे से बहुत अलग हैं। मेरे लिए , प्रत्येक चरित्र का निर्माण फिर से चलना सीखने जैसा है। शायद, इसीलिए, प्रत्येक प्रदर्शन के साथ, मैं एक अभिनेत्री के रूप में खुद को फिर से परिभाषित कर रही हूं, एक कलाकार के रूप में खुद को फिर से खोज रही हूं। मैं केवल खुद को आगे बढ़ा रही हूं और दर्शकों की सराहना मुझे प्रेरित कर रही है कि ऐसा करो।"

वह निर्देशक भी बनीं और एक लघु फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' का निर्देशन किया, जो 23 जुलाई को रिलीज हुई थी।

वर्तमान में अभिनेत्री दो फिल्मों, आयुष्मान खुराना-स्टारर 'डॉक्टर जी' और आलिया भट्ट-स्टारर 'डालिर्ंग्स' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं।

शेफाली ने साझा किया कि कैसे महामारी के कारण फिल्म के सेट पर कुछ बड़े बदलाव हुए।

शेफाली ने कहा, "हमने पहले ही शूटिंग शुरू कर दी है और सभी प्रोडक्शन हाउस बेहद सतर्क हैं और हर कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। इसलिए, सामाजिक दूरी बनाए रखने के मामले में कुछ बदलाव हैं या यहां तक कि जो थोड़ा परेशान करने वाला है, लेकिन बहुत महत्वपूर्ण है, आरटी पीसीआर परीक्षण, यह हर दूसरे दिन होता है। लेकिन हम निश्चित रूप से इसके महत्व को समझते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Success made me anxious to push my limits and not complacent at all: Shefali Shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: success, complacent, shefali shah, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved