• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैंने बहुत बुरा और सबसे अच्छा वक्त देखा: पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi: I have seen the worst and best of times - Bollywood News in Hindi

मुंबई। प्रशंसित अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि उन्होंने धोखेबाजों और शराबियों के साथ दिन बिताए हैं, और कहा कि व्यक्ति अच्छे का मूल्यांकन तभी करना शुरू करता है जब किसी ने बुरा देखा हो।

उन्होंने कहा, "मैंने ठगों को, चंडालों को, लेखकों को, विद्वानों को आस पास देखा है। बड़े बड़े शराबियों के साथ दिन गुजारे है और उन सबने मिल के बनाया है। वे वही लोग ही, जिनकी वजह से मैं आज ऐसा इंसान बना हूं।"

पंकज, जिन्होंने 'सेक्रेड गेम्स', 'मिजार्पुर', 'बरेली की बर्फी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'लुका छिपी' जैसे प्रोजेक्ट्स में अपने काम के साथ कई ऊंचाइयों का स्वाद चखा है। उन्होंने अपने जीवन में मिली हर सफलता की जानकारी साझा की।

उन्होंने कहा, "अच्छे का मूल्य तभी पता चलता है जब हमने बुरे को देखा हो। मैंने पिछले एक दशक में सबसे खराब और सबसे अच्छा समय देखा है, यही वजह है कि हर सफलता, हर खुशी का इतना महत्व है।"

लॉकडाउन के दौरान पंकज को महसूस हुआ कि 'अगर बुरा हुआ है तो यह अपरिहार्य है कि अच्छा हो।'

उन्होंने कहा, "मैं अभी भी अपने संक्षिप्त जेल के दौर के बारे में सोचता हूं, जहां मैं सभी प्रकार के लोगों से घिरा हुआ था और मुझे इस बात का आभास था कि मुझे अपने जीवन को बेहतर बनाने की जरूरत है। हर अनुभव प्रकृति का तरीका है जो आपको खुद को बेहतर बनाने के लिए कहता है। उस संकेत को समझो!" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pankaj Tripathi: I have seen the worst and best of times
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pankaj tripathi, i have seen the worst and best of times, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved