• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

माँग में सिंदूर नहीं लगाती मुस्लिम महिलाएँ, शादी के बाद सोनाक्षी ने लगाया, ट्रोलर्स के निशाने पर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने 7 साल के प्यार को एक नाम दे दिया है। कपल शादी के बंधन में बंध चुका है। दोनों ने रजिस्टर मैरिज से शादी की है। इस मैरिज में उनके साथ पापा शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा नजर आए। शादी के बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इसमें बॉलीवुड सितारों ने दस्तक दी। इसी दौरान सोनाक्षी ने ऐसी हरकत की जिससे शायद खुद जहीर इकबाल को भी दिक्कत हो जाएगी।


सोनाक्षी सिन्हा अब एक मुस्लिम परिवार की बहू बन चुकी है। वहीं, एक्ट्रेस ने शादी के बाद रिसेप्शन में लाल साड़ी पहनी और मांग में सिंदूर भी लगाया। इसकी वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जा रहा है। मुस्लिम धर्म में सिंदूर नहीं लगाया जाता। फिर क्यों सोनाक्षी ने ऐसा किया? अगर उन्हें हिंदू रिति-रिवाज ही करने थे तो हिंदू लड़के से शादी करती। बता दें, सोनाक्षी ने जहीर इकबाल से शादी न तो हिंदू धर्म से न मुस्लिम धर्म से शादी की।

सोनाक्षी सिन्हा शादी के रिसेप्शन में लाल साड़ी गले में हार और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं। वहीं, शादी में उनके दोनों भाई भी नजर नहीं आए। मां पिता के अलावा सोनाक्षी के दोस्तों ने महफिल में रंग जमाया। इससे पहले खबर आई थी कि सोनाक्षी की शादी को लेकर उनकी मां और भाई ने एक्ट्रेस को अनफॉलो कर दिया है और अब उनके दोनों भाई लव और कुश ने शादी से दूरी बनाकर रखी। शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बयान दिया था कि परिवार में मतभेद हुआ है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Muslim women do not wear sindoor in their hairline, Sonakshi wore it after marriage, and became the target of trollers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: muslim women do not wear sindoor in their hairline, sonakshi wore it after marriage, and became the target of trollers, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved