• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जितना हमें बताया गया उससे कहीं ज्यादा दिलचस्प हैं भगत सिंह : अमोल पाराशर

Bhagat Singh more interesting than we ave been told: Amol Parashar - Bollywood News in Hindi

मुंबई। शूजीत सरकार की आगामी फिल्म, 'सरदार उधम सिंह' में शहीद भगत सिंह की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अमोल पाराशर ने खुलासा किया है कि क्रांतिकारी की भूमिका निभाते हुए उन्होंने कैसा महसूस किया।

आईएएनएस के साथ बातचीत में, पाराशर ने कहा, "शहीद भगत सिंह की भूमिका निभाने की तैयारी के लिए बहुत अधिक पढ़ने की आवश्यकता थी ताकि मैं उनके बहुत सारे आर्दशों को आत्मसात कर सकूं। इस प्रक्रिया में, मैंने पाया कि वह हमारे इतिहास से भी अधिक आकर्षक, बुद्धिमान और दिलचस्प थे। किताबें हमें सिखाती हैं। शूजित सर (सरकार) और विक्की (कौशल) के साथ काम करना भी एक समृद्ध अनुभव था।"

अमोल ने यह भी खुलासा किया कि वह जल्द ही एक और फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। पाराशर ने कहा, "आने वाले महीनों में मुख्य किरदार के रूप में मेरी पहली फिल्म रिलीज होगी। यह विशेष फिल्म्स के साथ होगी। दोनों आगामी रिलीज अलग-अलग कारणों से मेरे लिए विशेष हैं। एक मुख्य भूमिका के रूप में मेरी पहली फिल्म है; दूसरी में, मुझे एक महान किरदार निभाने के लिए मिला है।"

शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाने वाले अमोल ने यह भी साझा किया कि वह कभी भी पहले से कुछ भी योजना नहीं बनाते हैं। अभिनेता ने कहा, "मेरे जन्मदिन पर पहले से कुछ भी निर्धारित नहीं होता है और मैं शायद ही कभी उनके लिए कुछ भी पहले से योजना बनाता हूं। मेरे जन्मदिन से एक दिन पहले भी, मुझे शायद ही कभी पता होता है कि यह कैसे होने वाला है और मुझे यह देखना पसंद है कि यह कैसे सामने आता है। कभी-कभी, यह दोस्तों की बड़ी सभा होती है, कभी-कभी इसका मतलब परिवार के साथ शांत समय बिताना होता है, या मैं बस शहर से निकल जाता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "अगले कुछ दिनों में, मैं एक और रोमांचक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दूंगा। मैं इसके लिए उत्सुक हूं!"

कोविड -19 महामारी के कारण जीवन कैसे बदल गया है, इस बारे में पूछे जाने पर, पराशर ने कहा, "लॉकडाउन ने हमें धैर्य और दृढ़ता सिखाई। मुझे खुशी है कि मैं और मेरा परिवार अब तक सुरक्षित हैं। जैसा कि मैंने कहा, मैं शूटिंग शुरू करने वाला हूं मेरे जन्मदिन के दो दिन बाद और मैं सेट पर वापस जाने के लिए उतावला हो रहा हूं!" (आईएएनएस)shar

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bhagat Singh more interesting than we ave been told: Amol Parashar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amol parashar, bhagat singh, bhagat singh more interesting than we ave been told, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved