• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'गली बॉय' ने बदली कलाकारों की जिंदगी

A year on, Gully Boys recall how the film changed their lives - Bollywood News in Hindi

मुंबई। फिल्मकार जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'गली बॉय' पिछले साल वैलेंटाइन डे के दिन ही रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म 92वें अकादमी अवॉर्ड में भारत की ओर से आधिकारिक प्रविष्टि भी थी। आज 'गली बॉय' ने अपना एक साल पूरा कर लिया है, ऐसे में फिल्म से जुड़े कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय वर्मा और रैपर डिवाइन ने इस बात का खुलासा किया कि किस तरह से इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी।

फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाने के चलते मशहूर हुए सिद्धांत ने कहा, "जिंदगी बदल गई, अब मैं बड़े बैनरों के साथ एक के बाद एक कई फिल्मों में मुख्य हीरो के तौर पर काम कर रहा हूं, जिनमें से कुछ फिल्में बड़े निर्देशकों की भी है। जिंदगी अभी खूब भा रही है।"

फिल्म में मोइन आरिफ की भूमिका में नजर आने वाले विजय ने कहा, "फरवरी, 2019 में 'गली बॉय' के रिलीज होने के बाद से जिंदगी काफी खूबसूरत हो गई है। मैं फिलहाल कई सारे कामों में व्यस्त हूं और इसका आनंद ले रहा हूं।"

इसी बारे में बात करते हुए रैपर डिवाइन ने कहा, "'गली बॉय' के बाद जिंदगी वैसी ही है जैसा कि फिल्म की रिलीज से पहले था, हम वही काम कर रहे हैं। चीजें सुधरी हैं, क्योंकि अब हमें बड़े मंच, बड़े वेन्यू और बड़े मौके मिल रहे हैं और मैं इसके लिए तहे दिल से ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं।"(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A year on, Gully Boys recall how the film changed their lives
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gully boy, गली बॉय, जोया अख्तर, zoya akhtar, valentines day, ranveer singh, alia bhatt, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved