• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बुजुर्ग ने एक ही जगह 24 हजार दफा फोन कर मोल ली यह आफत, जानें...

फोन पिछले कई सालों से जिंदगी का अहम हिस्सा बना हुआ है। आम तौर पर यही माना जाता है कि इसे सुविधा के लिए इस्तेमाल किया जाता है। हालांकि किसी कारण से यह दुविधा भी बनकर आपके लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकता है। दरअसल जापान में एक बुजुर्ग पिछले दो साल से कस्टमर केयर वालों को लगातार फोन कर रहे थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस अवधि में कॉल की संख्या 24 हजार तक पहुंच गई।

आखिरकार टेलीकॉम प्रोवाइडर कंपनी के सब्र का बांध टूट गया और उसने पुलिस में शिकायत कर उन महाशय को जेल पहुंचा दिया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार 71 साल के एकिटोशी ओकमोटो सैतामा (जापान) में रहते हैं। वे रिटायर्ड कर्मचारी हैं। वे कंपनी की सर्विस से परेशान थे और उससे माफी की मांग कर रहे थे।

उन्होंने अक्टूबर में एक हफ्ते में ही टोल फ्री नंबर पर 411 बार फोन कर डाला। कंपनी ने जांच में पाया कि एकिटोशी हर दिन कम से कम 33 दफा फोन करते हैं। कंपनी काफी समय तक इसकी अनदेखी करती रही, लेकिन बुजुर्ग के नहीं मानने पर उसकी शिकायत कर दी। उन्हें पुलिस ने ‘व्यापार में बाधा’ डालने के कारण गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In Japan man arrested after calling telecom provider 24000 times to complain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: japan, man arrested, telecom provider, 24000 times to complain, akitoshi okamoto, ajab gajab, zara hat ke, call center, phone calls, telecom provider company, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved