• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेंटर कोर्ट के कार्यक्रम में विंबलडन पहुंचेंगे रोजर फेडरर

Roger Federer to reach Wimbledon at Center Court event - Tennis News in Hindi

लंदन| आठ बार के चैंपियन रोजर फेडरर रविवार को सेंटर कोर्ट के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक विशेष उत्सव का हिस्सा बनने के लिए यहां क्वार्टर फाइनल में अपना आखिरी मैच खेलने के लगभग एक साल बाद विंबलडन में लौट आए हैं। समारोह से पहले स्विस दिग्गज को एक सूट में मैदान में घूमते हुए देखा गया। टूर्नामेंट ने पुष्टि की है कि समारोह मुख्य कोर्ट पर खेलने से पहले होगा। उन्होंने कहा कि चर्च रोड पर सेंटर कोर्ट के सौ साल पूरा होने का जश्न मनाना और अगले 100 वर्षों में क्या हो सकता है, इस पर ध्यान देना इस साल के विंबलडन का फोकस है।

फेडरर पिछले साल विंबलडन में क्वार्टर फाइनल में खेले थे, जिसमें ह्यूबर्ट हर्काज से हार गए थे। इसके बाद उन्होंने दो साल से भी कम समय में अपनी तीसरी घुटने की सर्जरी करवाई, यह खुलासा करने के बाद कि उन्हें ग्रास कोर्ट पर अपनी चोट से झटका लगा था।

40 वर्षीय इस साल के अंत में लंदन लौटने के लिए तैयार हैं, जिसमें 23 से 25 सितंबर तक ओ2 एरिना में लेवर कप में खेलेंगे और फिर वह एक महीने बाद अपने घरेलू टूर्नामेंट में आधिकारिक प्रतियोगिता में लौट आएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Roger Federer to reach Wimbledon at Center Court event
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wimbledon, roger federer, eight-time champion roger federer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved