• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पेट्रा क्वितोवा ने जीता सिडनी इंटरनेशनल टूर्नामेंट, बार्टी फिर अनलकी

सिडनी। पांचवीं सीड चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा ने शनिवार को ऑस्ट्रेलिया की एशेल बार्टी को मात देकर सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है। क्वितोवा ने बार्टी को तीन सेटों तक चले मुकाबले में 1-6, 7-5, 7-6 (7-3) से मात दी।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, बार्टी को लगातार दूसरी बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में हार मिली है। इससे पहले 2018 में उन्हें जर्मनी की एंजेलिके केर्बर के हाथों हार मिली थी। पहले सेट में बार्टी ने शानदार खेल दिखाया। उन्होंने 4-0 की बढ़त ले ली थी और फिर आसानी से पहला सेट अपने नाम करने में सफल रहीं।

दूसरे सेट में क्वितोवा ने वापसी की और बार्टी को परेशान किया। एक समय स्कोर 5-5 से बराबर था। यहां से क्वितोवा ने बाजी मारी और दूसरा सेट जीत मैच को तीसरे सेट में ले गईं। निर्णायक सेट में बार्टी ने 3-0 की बढ़त ले ली थी लेकिन क्वितोवा ने एक बार फिर वापसी कर सेट के साथ मैच भी अपने नाम किया।

सैंडग्रेन ने पहला एटीपी खिताब जीता

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Petra Kvitova won sydney international tournament to beat Ashleigh Barty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: petra kvitova, sydney international tournament, ashleigh barty, kvitova vs barty, auckland classic, tennys sandgren, पेट्रा क्वितोवा, एशेल बार्टी, सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved