• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

समय आने पर ओलंपिक के लिए तैयार हो जाऊंगी : चानू

Staying positive so that time comes, I will be fully ready for Tokyo, says Chanu - Sports News in Hindi

नई दिल्ली। साल 2018 में राजीव गांधी खेल रत्न जीतने वाली भारतीय टीम की दिग्गज महिला भारोत्तोलक खिलाड़ी मीराबाई चानू ने कहा है कि इस समय वह खुद को सकारात्मक रखना चाहती हैं ताकि समय आने पर वह खुद को टोक्यो ओलंपिक के लिए तैयार कर सकें। चानू ने कहा, "दुनिया की सबसे बड़ी खेल प्रतियोगिता के स्थगन ने हमें इसकी तैयारी करने के लिए एक और साल दिया है और मैं अपने प्रदर्शन को बेहतर बनाने और अगले साल अच्छा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं।"

उन्होंने कहा, " मेरा दृढ़ विश्वास है कि खेल आशावाद और खुशी का प्रतीक है, जो हमें आगे देखने के लिए प्रेरित करता है और हमारे जीवन में सकारात्मकता लाता है। मैं सकारात्मक रह रही हूं और कड़ी मेहनत करती रहूंगी ताकि समय आने पर मैं टोक्यो के लिए पूरी तरह से तैयार रहूंगी।"

चानू राष्ट्रीय भारोत्तोलन चैंपियनशिप में 203 किलोग्राम भार वर्ग का वजन उठाकर अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। उन्होंने राष्ट्रीय भारोत्तोलन चैंपियनशिप में अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ते हुए स्वर्ण पदक जीता था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Staying positive so that time comes, I will be fully ready for Tokyo, says Chanu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mirabai chanu, staying positive so that time comes, i will be fully ready for tokyo, saikhom mirabai chanu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved