• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ओलंपिक चैंपियन धावक एलेन थॉम्पसन ने अपने कोच का साथ छोड़ा

Olympic champion runner Ellen Thompson leaves her coach - Sports News in Hindi

किंग्स्टन (जमैका)। पेरिस 2024 ओलंपिक में अपने स्प्रिंट खिताब का बचाव करने के प्रयास से एक साल से भी कम समय पहले, पांच बार की ओलंपिक चैंपियन स्प्रिंटर एलेन थॉम्पसन-हेरा अपने कोच शनिकी ऑस्बॉर्न से अलग हो गई हैं।

थॉम्पसन-हेरा की एजेंसी, एंडी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने कहा, "कोच ऑस्बॉर्न द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं के लिए मुआवजे के पैकेज पर बातचीत टूटने के कारण पेशेवर अलगाव हुआ।"

एजेंसी ने कहा, "पूर्व कोच द्वारा प्रस्तावित पैकेज; ऐसी सेवाओं के लिए मानक क्या है, बेहद अत्यधिक था और दूसरे पक्ष द्वारा बातचीत करने के लिए किसी भी लचीलेपन के बिना था। सामूहिक रूप से हमारे पास दूसरे कोच की सेवाएं लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।"

जमैका की स्प्रिंट क्वीन ने रियो 2016 में 100 मीटर और 200 मीटर में स्वर्ण जीतने के बाद टोक्यो 2020 ओलंपिक में 100 मीटर, 200 मीटर और 4x100 मीटर में स्वर्ण पदक जीता।

थॉम्पसन-हेरा ने लगातार ओलंपिक स्प्रिंट युगल हासिल करने वाली पहली महिला बनकर इतिहास रच दिया। जब उन्होंने 2021 में टोक्यो में अपने 100 मीटर और 200 मीटर खिताब का सफलतापूर्वक बचाव किया। उन्होंने 4x100 मीटर रिले में स्वर्ण पदक के साथ अपने उल्लेखनीय खेलों का समापन किया।

2021 में 31 वर्षीया विश्व-रिकॉर्ड धारक फ्लोरेंस ग्रिफ़िथ-जॉयनर के बाद 100 मीटर में अब तक की दूसरी सबसे तेज़ महिला बन गईं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Olympic champion runner Ellen Thompson leaves her coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: olympic champion, ellen thompson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved