• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिग बाउट लीग : पहले मैच में मेरीकॉम पर होगी नजर

दिल्ली। ओडिशा वॉरियर्स और पंजाब पैंथर्स के बीच कल होने वाले मुकाबले के साथ ही बिग बाउट लीग की शुरुआत होगी। लीग के पहले मैच में सबकी नजरें 6 बार की विश्व चैम्पियन एमसी मेरीकॉम पर रहेंगी जो पंजाब पैंथर्स की ओर से फ्लाईवेट वर्ग में चुनौती पेश करेंगी।

मेरीकॉम ने कहा, “इस साल विश्व चैम्पियनशिप में जो कुछ हुआ, वह उनके लिए एक सीख है और अब ओलंपिक की तैयारियों के लिए वह इससे सबक लेंगी। बिग बाउट लीग अपनी तैयारियों का जायजा लेने का एक अच्छा मंच है।“

मेरीकॉम का इस लीग का पहला मुकाबला ओडिशा वॉरियर्स की सविता से होगा, जो राष्ट्रीय चैम्पयनशिप की कांस्य पदक विजेता हैं। इसके अलावा कॉमनवेल्थ गेम्स चैम्पियन मनोज कुमार का मुकाबला उज्बेकिस्तान के जे. राखमोनोव से होगा जो यूथ एशियन चैम्पियनशिप के पदक विजेता हैं।

वहीं, नाइजीरियाई मुक्केबाज कोरेडे अदेनजीजी, पीएल प्रसाद, सोनिया लाठर, नवीन कुमार और आरशी खानम से भी पंजाब टीम को उम्मीदें हैं। ओडिशा टीम को खासकर सचिन सीवाच, राखमोनोव, नील कमल सिंह, नमन तंवर जैस्मिन और प्रियंका चौधरी से काफी उम्मीदें हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mary Kom will be seen in the first match of the Big Bout League
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: big bout league, boxing, maricom, बिग बाउट लीग, मेरीकॉम, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved