• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आलंपिक के लिहाज से प्रदर्शन में सही समय पर सुधार अहम : नवजोत कौर

Navjot Kaur important improvement in performance in terms of Olympics - Sports News in Hindi

बेंगलुरू| भारतीय महिला हॉकी टीम की फॉरवर्ड नवजोत कौर का मानना है कि अगले साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक के लिहाज से सही समय पर प्रदर्शन में सुधार आना काफी अहम है। भारतीय टीम के लिए 170 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाली कौर ने कहा कि केवल खिलाड़ियों के ही पूरी तरह से फॉर्म में लौटना पर्याप्त नहीं होगा बल्कि टीम को भी अपने पूरे फॉर्म में लौटना होगा।

कौर ने कहा, "टीम दिन-प्रतिदिन सुधार कर रही है, जोकि हमारे लिए एक अच्छा संकेत है। हम धीरे-धीरे वापस अपने लय में लौट रहे हैं। हालांकि सही समय पर शीर्ष पर पहुंचना हमारे लिए महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, "ओलंपिक में अपनी पूरी क्षमता से खेलने के लिए हमें सही समय पर पूरी तरह से फॉर्म हासिल करनी होगी। हम हॉकी इंडिया और साई के आभारी हैं, जिन्होंने हमारे लिए नेशनल कैम्प की व्यवस्था की ताकि टोक्यो में बेहतर परिणाम हासिल करने के लिए हमें पर्याप्त समय मिल सके।"

अगले कुछ महीनों में अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों के बारे में पूछे जाने पर, कौर ने कहा कि वह भविष्य में टीम की जीत में बहुत बड़ा योगदान देना चाहती हैं और इसलिए अपने खेल के कुछ पहलुओं पर सुधार करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि मैं भारतीय टीम के लिए बेहतर कर सकती हूं और इसलिए मैंने लॉकडाउन अवधि के दौरान अपने खेल के बहुत सारे फुटेज देखे। मैंने उन पहलुओं को समझ लिया है जिन पर मुझे काम करने की जरूरत है और मैं उस फॉर्म में पहुंचने के बाद उन पर काम करना शुरू कर दूंगी, जिस फॉर्म में मैं लॉकडाउन से पहले थी। मैं भविष्य में टीम की जीत में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं और उम्मीद है कि मैं टोक्यो ओलंपिक में ज्यादा बेहतर खिलाड़ी बन सकूंगी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Navjot Kaur important improvement in performance in terms of Olympics
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navjot kaur, important, improvement, performance, terms, olympics, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved